Categories
Other

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘बाबूजी’ जेठालाल से भी हैं इतने साल छोटे, हर एपिसोड के लेते हैं इतने पैसे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक बेहतरीन कॉमेडी शो है। पिछले कई सालों से यह शो लोगों के दिल पर राज कर रहा है। इसमें मौजूद सारे कैरेक्टर्स ने बेहतरीन एक्टिंग की है। इस शो का हर किरदार शो के लिए बहुत अहम है। शो में बाबूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है.

अमित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में धोती-कुर्ता पहने चश्मा लगाए बुजुर्ग के रोल में दिखाई देते हैं लेकिन रियल लाइफ में वो एकदम इसके उलट हैंडसम मैन हैं. अमित भट्ट का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी जींस-शर्ट और टीशर्ट वाली स्टाइलिश फोटोज से भरा हुआ होता है. बाबूजी ने शो में जेठालाल के पिता का रोल किया है, लेकिन वास्तव में वह उनसे 4 साल छोटे हैं। दिलीप जोशी जहां 51 साल के हैं वहीं अमित भट्ट 47 साल के हैं.

बॉलीवुड तड़का के मुताबिक, अमित भट्ट सलमान खान की फिल्म ‘लवयात्री’ में नजर आ चुके हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो कि शुरुआत 28 जुलाई 2008 में हुई थी, तब से शो में अमित भट्ट यानि बाबूजी लगातार दिख रहे हैं। इस शो में वह इतने समय से दिख रहे हैं कि लोग अब उनका असली चेहरा भी भूल गए होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित भट्ट इस शो के एक एपिसोड के लिए 70 से 80 हजार रुपए चार्ज करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.