Categories
Other

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सदस्य का अचानक हुआ निधन, रोकी गयी शूटिंग!

छोटे पर्दे के सबसे हिट सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर इस वक्त उदास छाई हुई है और इस उदासी की वजह है उनके एक साथी का दुनिया से चले जाना. आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा बच्चों में नहीं बड़ो के बीच भी काफी लोकप्रिय हैं. आपको बता दें की इससे पहले शो में डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आज़ाद का निधन हो चुका हैं. आइये आपको बतातें हैं उस इंसान का नाम.

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार का निधन हो गया. आनंद के निधन की खबर से पूरी टीम हैरान है. आनंद पिछले 10 दिन से बीमार थे, 8 फरवरी को उन्होंने अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया. रविवार सुबह 10 बजे मुंबई के कांदिवली वेस्ट के हिंदू श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया. आनंद करीब 12 साल से तारक मेहता की टीम से जुड़े हुए थे. सारा स्टार्स का मेकअप वही करते थे.  आनंद के निधन के बाद 1 दिन के लिए शूटिंग भी रोक दी गई है.

स्पॉटबॉय के मुताबिक परमार पिछले 10 दिनों से काफी बीमार चल रहे थे. आनंद के निधन के बाद तारक की पूरी टीम ने एक दिन का शोक रखते हुए शूटिंग रद्द कर दी है. आपको बता दें वह पिछले 12 सालों से इस शो से बतौर मेकअप आर्टिस्ट जुड़े थे. वह शो के सारे कलाकारों के मेकअप के मैनेज करते थे. लोग उन्हे सेट पर आनंद दादा कहकर बुलाते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.