Categories
bollywood

अक्षय की फिल्म पर विदे’शों में बरस रही है ‘लक्ष्मी’, तोड़ा ‘दिल बेचारा’ का रिकॉर्ड, वर्ल्ड’वाइड की इतनी कमाई,😱

बॉलीवुड ब्रेकिंग

तरण ने एक ट्’वीट में बता’या है कि मार्च 2020 से अभी तक अ’क्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉली’वुड की पहली बड़ी फिल्म है जो वर्ल्ड’वाइड सि’नेमा में रिलीज हुई है. इस फि’ल्म को ऑस्ट्रे’लिया, फिजी और न्यूजी’लैंड के सिने’माघरों में रि’लीज किया गया है. 

अक्षय कुमार और कि’यारा आड’वाणी स्टा’रर फिल्म लक्ष्मी ओटीटी प्लेट’फॉर्म डिज्नी प्लस हॉट’स्टार पर हाल ही में रिली’ज हुई है. इस फि’ल्म को देश में तो प्यार मिला ही है साथ ही विदे’शों में भी यह ठीक’ठाक कमाई कर रही है. ट्रेड एना’लिस्ट और क्रि’टिक तरण आदर्श ने फि’ल्म के वर्ल्ड’वाइड कले’क्शन को शेयर किया है. 

विदेशों में मार्च के बाद रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म है लक्ष्मी 

तरण ने एक ट्वी’ट में बता’या है कि मार्च 2020 से अभी तक अक्ष’य कु’मार की फिल्म लक्ष्मी बॉली’वुड की पह’ली बड़ी फिल्म है जो वर्ल्ड’वाइड सिनेमा में रिलीज हुई है. इस फिल्म को ऑस्’ट्रेलिया, फिजी और न्यूजीलैंड के सिनेमा’घरों में रिलीज किया गया है. 

इसके आगे तर’ण ने हर देश के हि’साब से फिल्म लक्ष्मी के अभी तक के कले’क्शन को बताया है. लक्ष्मी, 9 नवम्बर को ऑस्ट्रे’लिया, फिजी और न्यूजीलैंड में रिलीज हुई थी. ऑस्ट्रे’लिया में फिल्म लक्ष्मी ने चार दिनों में 40.09 लाख रुपये की क’माई की. 

वहीं फिजी में 10.34 लाख और न्यूजी’लैंड में 28.38 लाख की कमाई की है. यह किसी भी फिल्म के लिए कोरोना के इस समय में बुरा कले’क्शन नहीं है. सिनेमा’घरों की उपल’ब्धता को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म लक्ष्मी अच्छा प्रद’र्शन कर रही है. 

बता दें कि भारत में अक्षय कुमार की फि’ल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को ओटी’टी पर रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटि’क्स का जरूर मि’क्स्ड रिस्पॉ’न्स मिला है, लेकिन अक्षय की परफॉ’र्मेंस को सभी ने पसंद किया है. दिवाली के मौके पर बड़ा ध’माका करने के लिए रिली’ज की गई लक्ष्मी ने अपना काम कर दिया है. फिल्म ने व्यूअ’रशिप के मामले में सारे रि’कॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म को ओटी’टी पर सबसे ज्यादा बार देखा गया है.

बता’या जा रहा है कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी अब सुशां’त सिंह राजपूत की आ’खिरी फिल्म दिल बेचारा से भी आगे नि’कल गई है. ऐसा कहा गया था कि शायद दिल बे’चारा का रिकॉ’र्ड बहुत लंबे समय तक नहीं टूटे’गा, लेकिन कुछ ही महीनों में खिला’ड़ी कुमार ने कमाल कर दिखाया है. फिल्म ने व्यूर’अशिप के मामले में नया इति’हास रच दिया है.