Categories
News

ट्रैफि’क कॉन्स्टे’बल बना हीरो, कई किलोमीटर तक दौड़ कर एम्बु’लेंस……., वीडियो हो रहा वाय’रल

वायरल न्यूज़

आम’तौर पर देखा जाता है कि ट्रै’फिक में एंबु’लेंस के फंस जाने की वज’ह से कई बार म’रीज की मौ’त तक हो जाती है लेकिन हैदरा’बाद में एक ट्रै’फिक पुलिस’कर्मी ने जो किया वो जान’कर आप भी उनके हौस’ले को सला’म करने लगेंगे.
 

हैदारा’बाद में भीड़’भाड़ वाली सड़क पर फंसी एंबु’लेंस को आगे निका’लने के लिए ट्रै’फिक कॉन्स्टे’बल जी बाब’जी, शह’र के सबसे व्य’स्त एबि’ड्स से कोटि के रास्ते पर एम्बु’लेंस के लिए रास्ता बनाते नजर आए. इस दौ’रान वो एक किलो’मीटर से ज्या’दा दूरी तक दौ’ड़ते नजर आए. 

जाम में फंसी एंबुलेंस

एक निजी अस्प’ताल तक पहुं’चने के लिए सं’घर्ष कर रही एक एंबु’लेंस के सामने दौ’ड़ते हुए बाबजी का वीडियो अब वाय’रल हो गया है और उनके इस प्र’यास ने न केवल लोगों का ध्या’न आक’र्षित किया है ब’ल्कि उनके वरिष्ठ अधिका’रियों ने भी उनके इस प्रया’स की सराहना की है.

जाम में फंसी एंबुलेंस

बाब’जी के अनुसार, वो सोम’वार शाम जंक्श’न पर ट्रैफिक का प्रबं’धन कर रहे थे, जब उन्होंने एंबु’लेंस को एक मरीज को ले जाते हुए देखा. ट्रैफि’क जाम होने की वज’ह से मरी’ज के परि’जन बेहद चिं’तित थे जिसके बाद उन्होंने एंबु’लेंस को सबसे पहले वहां से निका’लने का फैस’ला किया.

जाम में फंसी एंबुलेंस

उन्होंने एंबु’लेंस चालक को ट्रै’फिक को छोड़’कर उसके साम’ने चलने के लिए कहा. उन्होंने अगले जंक्श’न तक पाइ’लिंग छोड़ दी जब एम्बु’लेंस को आगे निकलने के लिए साफ रा’स्ता मिल गया. उनकी इस मान’वता की लोग जम’कर तारी’फ कर रहे हैं