Categories
News

चुना’व हारनें के साथ ही ट्रंप पर टूटा दु:खों का प’हाड़, पत्नी मेलानि’या की हुई……..

खबरे

नई दिल्‍ली: अ’मे’रि’की रा’ष्‍ट्र’प’ति पद का चु’ना’व हा’रने के बाद डो’नाल्ड ट्रं’प को लेकर एक ब’ड़ी ख’बर आ रही है. इसके मु’ताबि’क ट्रं’प एक और ब’ड़ी मु’श्कि’ल में फं’स सकते हैं. राज’नी’तिक क’रिय’र में बड़ी हा’र झेल’ने के कुछ घं’टों बाद पता चला है कि उनका प’रिवारि’क जी’वन भी मु’श्कि’ल में है. 

ट्रं’प प्र’शास’न के एक पूर्व स’हयो’गी के दा’वे के अनुसार, मे’लानि’या ट्रं’प बस इंतजार कर रही हैं कि कब ट्रं’प ऑ’फिस से बाह’र हों और वे उन्‍हें त’ला’क दें. ये दा’वा द डे’ली मे’ल यू’के की र’विवा’र की एक रि’पोर्ट में किया गया है.

ट्रं’प दंप’त्ति के बे’डरू’म भी अलग थे 

वहीं एक अ’न्य पूर्व स’हयो’गी ओ’मारो’जा मै’निगॉल्ट न्यू’मैन ने दा’वा किया कि कप’ल की 15 साल की शादी ख’त्म हो गई है. उन्‍होंने कहा, ‘मे’ला’नि’या हर गुज’रता मि’नट गिन रही हैं कि ट्रं’प ऑ’फिस से बाहर हों और वह उनसे त’लाक लें.’


संयुक्‍त राज्‍य अ’मेरिका की प्रथम म’हिला मे’लानिया ट्रं’प की व’रिष्‍ठ सला’हका’र के तौ’र पर नि’युक्‍त की गईं उनकी पूर्व स’हयोगी स्टेफ’नी वो’ल्कॉ’फ ने ये दा’वा किया है. उन्‍होंने तो यहां तक कहा है कि व्‍हा’इट हा’उस में ट्रंप दं’पत्ति के बे’डरू’म भी अलग-अलग थे और उनकी शादी एक सौ’दा थी. 

रो पड़ीं थीं ट्रंप की जीत पर 
मे’लानिया ट्रं’प के बारे में कहा जाता है कि 2016 में जब उनके प’ति की जीत हुई, तो वे रो प’ड़ीं थीं क्‍यों’कि उन्‍हें उ’म्‍मीद नहीं थी कि वे जी’तेंगे. मे’लानि’या से जुड़ा ये दा’वा खु’द उनके दो’स्‍तों ने किया था.