Categories
Other

इसे खाते ही कई गुना बढ़ जाती है मर्दानगी, पावर बढ़ाने के लिए इस ख़ास चीज की बढ़ी मांग

भाग दौड़ और तनाव भरी ज़िन्दगी में लोग अपने खानपान का ध्यान नहीं रख पाते जिस कारण पुरुषों में कमजोरी की समस्या आम हो गयी है. पुरुषों में नपुंसकता, स्वप्नदोष, धातु दोष आदि ऐसी समस्याएं हैं जो वैवाहिक जीवन को बहुत अधिक प्रभावित करती हैं। शरीर में पोषक तत्वों की वजह से या अन्य गलत आदतों से पुरुषों को दुर्बलता या कमजोरी की परेशानी होने लगती है.

ये एक ऐसी समस्या है जिससे पुरुषों के अंदर सेक्स पावर झमता कम होने लगती है।जिन लोगों को ऐसी समस्या है आज ये पोस्ट उनके लिए बेहद ख़ास है. ऐसे लोगों के लिए एक बात स्समने आई है जो चौंकाने वाली है. बताया जा रहा है कि ऐसे लोग को कछुएं का मीट बहुत फायदा करता है उसे खाने से उनमे अजीब सी शक्ति आ जाती है।

जी हां…शायद ये बात आपको हैरान कर दें लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि कछुओं में मर्दानी ताकत होती है जो सेक्स पावर बढ़ाने के लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद साबित हो रही है. इस खर को सुनने के बाद बहुत से लोगों ने कछुए के मिट का सेवन किया. यहां तक की बाजार में कछुएं के मीट की डिमांड भी बढ़ गी हैं। लोग बाहर से आकर भारतीय कछुओं को खोज रहे हैं।

आपको बता दें कि कछुएं की मांग करने वाले सबसे ज्यादा लोग मुंबई, दिल्ली और कोलकाता के बताये जा रहे हैं। कछुओं के तस्कर प्रदेश के जौनपुर,आजमगढ़, बलिया, गोरखपुर, बस्ती, प्रतापगढ़, इलाहाबाद आदि स्थानों पर मछुआरों से साठगांठ कर नदी, तालाब से पकड़ कर उसे बोरे में रखकर ट्रेन से ले जाते हैं।

एक मछुआरे के मुताबिक कछुओं को मारने के लिए खौलते पानी में उसे जिंदा डाला जाता है। 15 प्रजाति के कछुओं में से 11 प्रजाति के कछुओं के संवर्धन किया जाता है जिसमे से सबसे ज्यादा दुर्लभ प्रजाति के कछुए का नाम काला काठा है

Leave a Reply

Your email address will not be published.