Categories
News

ज’ब ब्वॉय’फ्रेंड के सा’थ इ’स स्थि’ति में में प’कड़ ग’ई थी ट्विं’कल ख’न्ना, एक्ट्रे’स ने खु’द कि’या ये ब’ड़ा खुला’सा, दे’खें…

हिंदी खबर

एक्ट्रे’स से लेख’क बन चु’कीं ट्विं’कल ख’न्ना अ’पनी जिं’दगी से जु’ड़े हर वा’कये को बड़े दिल’चस्प त’रीके से बया’न करती दि’खाई दे जा’ती हैं। हा’ल ही में एक इंट’रव्यू के दौरा’न अप’ने स्कू’ल बॉय’फ्रेंड को ले’कर बात की है। इस वीडि’यो में उन्हों’ने बता’या कि कि’स तर’ह वो ए’क बार इ’स बॉय’फ्रेंड के सा’थ स्कू’ल में ही लॉ’क हो गई थीं। इ’सके बाद उन्हों’ने व’हां से निक’लने के लिए जो किया, उस’के बा’रे में जान’कर आ’प भी है’रान र’ह जाएं’गे। इस’के सा’थ ही ट्विंक’ल ने अ’पने  स्कू’ल बॉय’फ्रेंड के बारे में क’ई डी’टेल्स भी शेय’र की हैं। पहले प्या’र के सा’थ ट्विं’कल का एडवें’चर से भरा ये कि’स्सा फैं’स को खू’ब पसं’द आ रहा है।

ट्विं’कल ख’न्ना ने अपने इ’स बॉ’यफ्रेंड के बा’रे में जान’कारी दे’ते हु’ए बता’या कि- ‘वो मेरे बग’ल में झु’कर बै’ठा था, जब’कि scuffed Mary Janes जू’तों में मे’रे पै’र बेचै’नी से हि’ल रहे थे। वो अ’च्छा था, खूब’सूरत था। उस’का चे’हरा साव’धानी से ब’ना था, जै’से कि’सी फ’रिश्ते को बना’या, ढा’ला औ’र पुनर्नि’र्मित कि’या ग’या हो, इ’स सां’चे में आने से पह’ले’। ट्वीक’इंडिया के लि’ए ए’क आर्टि’कल में ट्विंक’ल ने ब’ताया कि इ’स बॉ’यफ्रेंड ने उ’न्हें कूद’ना सि’खाया था। उन्हों’ने बता’या कि ज’ब वो दो’नों स्कू’ल में लॉ’क हो ग’ए थे तो वो क्ला’सरूम की खिड़’की से बा’हर कू’द कर नि’कले थे।