Categories
News

शर्म’नाक: ये 2 युव’क लड़’कियों के इ’स अं’ग को काट’कर क’रते है ये का’म, जि’सने भी तस्वी’रें दे’खी वो अप’ने हो’श ग’वा बै’ठा, आ’प भी दे’खिए….

हिंदी खबर

के’रल में आदि’वासी लड़’कियों का यौ’न उत्पीड़’न कर’ने के आ’रोप में पु’लिस ने 2 युव’कों को गि’रफ्तार कि’या है। इन’की पह’चान कंब’लाक्कड़ (Kambalakkad) निवा’सी मो’हम्मद नौ’फल (Mohammad Noufal) औ’र का’निंपत्त श’मीम (Kaniampatta Shamim) के तौ’र प’र हु’ई है। ए’क की उ’म्र 18 सा’ल है औ’र दू’सरा आ’रोपित 19 व’र्ष का है।

स्थानी’य मी’डिया रि’पोर्ट के अनु’सार, आदि’वासी ल’ड़कियाँ इ’न दो’नों युव’कों की दो’स्त थीं औ’र फो’न के जरि’ए बा’त क’रते हु’ए इ’नके सा’थ रि’लेशन में आ’ई थीं। ये दो’नों युव’क इ’सी दो’स्ती का फा’यदा उ’ठा क’र उ’न्हें न’ए सा’ल की पू’र्व सं’ध्या प’र अ’पने सा’थ ले ग’ए औ’र उन’का यौ’न उत्पीड़’न कि’या।

पू’रा माम’ला उ’स स’मय उ’जागर हु’आ, ज’ब गा’यब लड़’कियों में से ए’क के मा’ता-पि’ता ने इ’स घट’ना की शि’कायत की। पुलि’स ने शि’कायत के आ’धार प’र मुक’दमे को POCSO ए’क्ट व एस’सी/ए’सटी ए’क्ट के त’हत द’र्ज कि’या। इ’सके बा’द दो’नों को गि’रफ्तार क’रके पॉ’क्सो को’र्ट में पे’श कि’या ग’या।

उल्लेख’नीय है कि इ’ससे पू’र्व के’रल में ही सुम’दाय वि’शेष के दो अ’न्य युव’कों प’र 2 नाबा’लिग बच्चि’यों से रे’प क’रने का आरो’प ल’गा था। कथि’त तौ’र प’र दो’नों जु’ड़वाँ भा’ई थे औ’र इन’के ना’म नौ’शाद व नवा’स थे। दो’नों ने 10 सा’ल औ’र 5 सा’ल की बच्चि’यों का क’ई बा’र रे’प कि’या था। बच्चि’यों के मा’ता-पि’ता ने इ’स माम’ले में दो’नों भाइ’यों नौशा’द औ’र नवा’स के ख़िला’फ़ शि’कायत क’रवाई थी औ’र आ’रोप लगा’या था कि दो’नों बच्चि’यों का क’ई बा’र रे’प कि’या ग’या।

पुलि’स ने इ’स मा’मले को द’र्ज क’रने बा’द तत्का’ल का’र्रवाई क’रते हु’ए दो’नों भा’इयों को गि’रफ्तार क’र लि’या था औ’र उ’नके ऊ’पर पॉ’क्सो ए’क्ट के तह’त माम’ला द’र्ज हु’आ था। पु’लिस ने बता’या था कि आरो’पितों ने बच्चि’यों का क’थित तौ’र प’र रे’प क’रने के बा’द उ’न्हें धम’की दी थी कि व’ह अ’पने पि’ता औ’र रिश्तेदा’रों में से कि’सी को इ’स संबं’ध में न बता’एँ।