Categories
Other

भाजपा के वरिष्ठ नेता का हुआ निधन, पार्टी में छाई शोक की लहर

ऐसा प्रतित हो रहा है कि ये साल राजनीतिक गालियारों के लिए कुछ खास अच्छा है क्योंकि अभी 2020 की शुरूआत के तीन महीने ही हुए है और रोज किसी न किसी बड़े नेता के निधन की खबर आ रही है. आज भी एक नेता का निधन हो गया जिससे राजनीतिक जगत में दुःख छाया हुआ हैं. आइए आपको बताते हैं उस नेता का नाम जिसने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है.

आपको बता दें कि कल भाजपा के वरिष्ठ नेता पं. उदयराज मिश्र का निधन हो गया. बताते चलें कि वो 92 वर्ष के थे और पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रहे थे. उन्होंने प्रतापगढ़ शहर के एक निजी चिकित्सालय में अंतिम सांस ली. उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए आज भारी भीड़ मौजूद रही.

जानकारी के लिए बता दें कि प्रतापगढ़ लोकसभा क्षेत्र से वर्ष 1991 और 1996 तक उदयराज मिश्र भाजपा के उम्मीदवार रहे थे. उनके निधन से जिले में शेाक की लहर दौड़ गई है. प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती ने भी उदयराज मिश्र के निधन पर संवेदना व्यक्त की.

वहीं रानीगंज के विधायक धीरज ओझा ने कहा कि उदयराज मिश्र का स्नेह उन्हें हमेशा मिलता रहा. धर्माचार्य पं. ओम प्रकाश पांडेय और अनिरुद्ध, रामानुज दास ने उनके निधन को सनातन धर्म की अपूर्णीय क्षति बताया. इसी प्रकार सदर विधायक राज कुमार पाल, वरिष्ठ भाजपा नेता राजा अनिल प्रताप सिंह, पूर्व सांसद राजकुमारी रत्ना सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्र, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष ब्रजेंद्र मिश्र, शिव प्रकाश मिश्र सेनानी, पूर्व सभासद संतोष दुबे, पूर्व विधायक नागेंद्र सिंह यादव मुन्ना, विजय मिश्र बाबी, डॉ. वीके सिंह, विजय मिश्र गोली नेता आदि ने श्रद्धांजलि दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.