Categories
News

बिहार नतीजों के बाद सामनें आयी ‘फायरब्रां’ड नेता उमा भारती..बोली तेजस्वी हैं सीएम पद के काबिल, लेकिन…..

खबरें

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजे घोषित किए जा चुके हैं। चुनाव में NDA ने 125 सीट लाकर जीत दर्ज की है, जबकि 110 सीटों के साथ जीत के नजदीक पहुंचे महागठबंधन को शिकस्त का सामना करना पड़ा है। ऐसे में चुनावी नतीजे सामने आने के बाद राज’निति’क दलों की तरफ से बयानों का दौर भी लगातार जारी है।

बि’हार वि’धानस’भा चुनाव परिणाम को लेकर मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम और भाजपा की क’द्दाव’र नेता उमा भारती का कहना है कि उमा भा’रती ने कहा कि ते’जस्वी बि’हार संभा’ल सकते हैं, किन्तु अभी उन्हें थोड़ा और इं’तजार करना चाहिए। बिहार विधानसभा चुनाव प’रिणा’म को लेकर पूर्व सीए’म उमा भार’ती ने कहा है कि ते’ज’स्वी एक बहुत अच्छा लड़का हैं, किन्तु बिहार ‘अपने दांतों की खाल’ से बच गया क्योंकि ते’जस्वी अभी रा’ज्य नहीं चला पाते। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उमा भारती ने कहा है कि, लालू  बिहार को जं’गल रा’ज में धके’लने में जुट गए थे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी नेतृत्व कर सकते हैं, किन्तु थोड़े बड़े होने के बाद। बता दें कि बि’हार चुना’व के नतीजे आने के बाद एक बार फिर NDA स’रका’र बनने जा रही है, जिसमे ज’नता द’ल यू’नाइटे’ड (JDU) के रा’ष्ट्रीय अ’ध्यक्ष और पूर्व सी’एम नि’तीश कुमार एक बार फिर मु’ख्यमं’त्री का पद संभालेंगे।