Categories
News

खूबसूरत दुल्हन को देख आउट ऑफ कंट्रोल हुआ दूल्हा, सबसें सामनें ही कर दिया…………

खबरेें

हम सभी जानते है की आज के समय में शादी जो या पार्टी हर एक अवसर पर लोग अपनों के साथ सेल्फी लेते है लेकिन आज हम जो बताने वाले है उसमे सेल्फी ने दो बसते घरो को उ’जाड़ दिया है ,आ’पको बता दे की ये मा’मला गुजरात के अहमदाबाद का है।

यहां शादी के दौ’रान एक दुल्हे को अपनी पत्नी के साथ से’ल्फी लेना भरी पड़ गया बता दे की दुल्हन बहुत ही सुन्दर थी जिसे देख दूल्हा सेल्फी लेने के लिए जिद करने लगा लेकिन लड़की पक्ष इस बात के लिए स’हमत नहीं था! इससे गु’स्साए दूल्हे ने लड़की के पिता को थप्पड़ मार दिया इसके बाद मा’मला बहुत ही ग’र्म हो गया. बात यंहा तक आ गई कि बारात वापस ले जानी पड़ी और बात पु’लिस तक पहुँच गयी.

अ’हमदाबाद के अमराईवाड़ी क्षेत्र में स्थित ह’बी’ब शेठ की चा’ली में रहने वाली एक ल’ड़की ने शि’काय’त द’र्ज क’रवा’ई है कि वह बीकॉम की पढ़ाई कर रही है। उसके घरवालों ने उसकी शादी वस्त्राल निवासी संजय चौहान (24) नामक लड़के से तय की गई थी। शादी के दिन दूल्हा संजय उसके कमरे में आया था और अपने मोबाइल से अलग-अलग स्टाइल में से’ल्फी लेने लगा। मना करने पर वह गा’ली देने लगा। इसके बाद उसने दु’ल्हन के पिता को थ’प्पड़ भी मा’र दिया।