Categories
News

ऐसे अंडर’वियर पहनने वाले हो जाएं सावधान, कभी नहीं बन सकेंगे बाप !

डेली खबरें

खुद को कं’फर्ट फील कराने के लिये और शरीर को आक’र्षक बनाने के लिये पुरु’ष सिर्फ बॉडी बनाने और अच्छे कपड़े पर ही ध्यान नहीं देते बल्कि वे अपने अंडर वियर के चुनाव में भी काफी साव’धानी बरतते हैं। पुरुष किसी भी तरीके से काम चलाउ अंडर वियर नहीं पहनते हैं क्योंकि ये उनके माचो लुक को और भी शान’दार बनाता है।

कुछ मर्द ऐसे भी होते हैं जो सोचते हैं कि कौन पाले ये ताम-झाम मार्केट जाना उनके बस का नहीं है तो ऐसे पु’रुषों के लिये हम बता दें कि सहीं अंडरवियर का चुनाव सिर्फ आपके लु’क्स को ही नहीं आपके हे’ल्थ के नज’रिये से भी जरूरी है। अगर आप खुद के लिये सहीं अंडरवियर नहीं ले सकते हैं तो आपको बाद में कई तरीके की बीमा’रियों से गुजरना पड़ सकता है।

क्या आप जानते हैं कि आपके सहीं अंडर’वियर का चुनाव न करना आपकी फर्टि’लिटी को भी प्रभा’वित कर सकता है। सच तो ये है कि अंडर’वियर का आज के दौर में एक विशेष मह’त्व है, जिससे जुड़े कई पह’लुओं की हमें जानकारी होनी चाहिए। तो चलिये आज अंडरवियर से जुड़ी कई सारी बातें आपको बताते हैं जो आपके लिये जानना काफी जरूरी है।

सहीं अंडर’वियर न चुनने के कारण भुग’तना पड़ सकता है अंजाम

अंडर’वि‍यर फर्टि’लिटी को करता है प्रभावित

अगर आपने सहीं अंडर’वियर का चुनाव नहीं किया तो उससे आपके शुक्रा’णुओं की संख्या पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है। साथ ही एका’ग्रता में भी कमी की समस्या उत्पन्न हो जाती है

टाइट अंडर’वि‍यर करें अवाइड

अगर आप हैंड’सम दिखने के लिये टाइट अंडर’वियर पहनते हैं तो आपको साव’धान होने की जरूरत है क्योंकि आपका ये फैशन आपके स्प’र्म का’उंट के लिये अच्छा नहीं है।

खुद से करें अंडर’वियर का चुनाव

कुछ पुरुष होते हैं जो अपनी अंडर’वियर के लिये या तो अपनी गर्ल’फ्रेंड या तो अपनी बीवी या  शादी के पहले मां पर डिपेंड रहते हैं जो कि उनके स्वा’स्थय के साथ खिलवाड़ जैसा है।

कॉटन के अंडर’वियर करें प्रेफर

आपके जेनि’टल की देख’भाल भी उतनी ही जरूरी होती है जितना आपके चेहरे और शरीर की। आपको सूती अंडर’वियर का ही चुनाव करना चाहिये क्योंकि ये आपके जननांग को इंफे’क्शन से बचाता है।