Categories
Other

UP के इस जिले में सब्जी वाला निकला कोरोना पॉजिटिव, 2 हजार लोग क्वारंटीन

कोरोना का प्रकोप कम होने का नाम नही ले रहा है. ऐसा कोई दिन नही जा रहा है जब सैंकड़ों की संख्या में लोग इसकी चपेट में न आ रहे हों. इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए पीएम मोदी ने लॉकडाउन को आगे बढ़ाने का सही समझा और 3 मई तक पूरे देश में लॉकडाउन को लागू कर दिया. पीएम मोदी के इस फैसले के बाद उन लोगों की उम्मीद पर पानी फिर गया जो 14 अप्रैल के बाद सफ़र करने जा इन्तजार कर रहे थे.

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक सब्जी बेचने वाले के कोरोना पाज़िटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया। आसपास की बस्ती में इसे लेकर दहशत फैल गई है। खबर मिलने के बाद तकरीबन दो हजार लोगों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। यह चिंताजनक मामला आगरा के थाना हरीपर्वत के फ्रीगंज क्षेत्र के चिम्मन लाल बाड़ा का है।शुक्रवार रात केजीएमयू से आई 24 संक्रमितों की रिपोर्ट में यह सब्जी वाला भी शामिल है। इसके बाद यह क्षेत्र हॉटस्पॉट घोषित कर सील कर दिया गया है। स्वास्थ विभाग की टीम सब्जी विक्रेता के संपर्क में आए लोगों का पता लगा रही है। हरीपर्वत थाना के प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि फ्रीगंज रोड एरिया में पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है.

संक्रमित के परिजन ने बताया कि उसने लॉकडाउन में ही सब्जी बेचना शुरू किया था। इससे पहले वह ऑटो चलाता था। आमदनी बंद होने पर सब्जी और फल बेचने लगा। सब्जियां सिकंदरा मंडी से लाता था। पांच दिन पहले उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद टेस्ट कराने के लिए वह खुद ही जिला अस्पताल गया था। वहां उसे भर्ती कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.