Categories
News

दु:खद-: कॉंग्रेस में दौड़ी शो’क की लहर, बड़ें हा’दसें में गयी दि’ग्ग’ज मु’स्लिम नेता की जा’न…!!

खबरें

उ’त्तर प्र’देश के मे’रठ जिले से ब’ड़ी ख’बर सा’मने आ रही है, यहां पर गु’रुवार सुबह एक मका’न में ते’ज ध’माके के साथ वि’स्फोट’क पदा’र्थ फ’ट गया। धमा’का इत’ना ते’ज था कि दो मंजि’ला म’कान भी भ’रभ’राक’र गिर पड़ा। इस घट’ना में एक व्य’क्ति की मौ’त हो गई, जबकि म’लबे में कई लो’गों के दबे होने की सं’भा’व’ना जता’ई जा रही है। घ’टना की जा’नका’री मिलते ही पु’लिस और फा’यर ब्रि’गेड घट’नास्थ’ल पर पहुंच गई और राह’त ब’चा’व का’र्य में जु’ट गई है। हा’दसे से इला’के में द’हश’त का मा’हौ’ल है।

आधा दर्ज’न म’कानों की दी’वारों में आई द’रारें

मिली जा’न’कारी के मु’ता’बिक, यह घ’ट’ना गु’रुवार सुबह नौ ब’ज’कर 25 मिनट के आ’स’पास हुई है। जिस घर में यह हा’दसा हुआ वह सर’ध’ना के मो’हल्ला पी’र जा’द’गा’न में मा’बूत खां नि’वासी टे’हर’की का म’कान है। इस घ’र में ते’ज ध’माके के साथ वि’स्फोट’क प’दा’र्थ फ’ट गया। धमा’के के साथ म’कान भी भ’रभराक’र ढह गया। जिस वक्त ये घट’ना हुई परि’वार के लोग म’कान में ही थे। बता’या जा रहा है कि इस ध’माके की वजह से आ’सपास के क’रीब आ’धा दर्ज’न म’कानों की दी’वारों में द’रारें आ गई हैं।

मौके पर मौजूद है पु’लिस और फा’यर ब्रि’गेड की टीम

बताया जा रहा है कि म’कान में ध’माके के चल’ते आग लग गई। घट’ना में एक व्य’क्ति की मौ’त हो गई, ज’बकि कई लोगों के म’लबे में दबे होने की आ’शंका है। मल’बे में दबे लो’गों को बहा’र नि’का’लने की को’शिश की जा रही है। घ’टना स्थल पर पु’लिस और फा’य’र ब्रि’गे’ड की टी’म मौ’जू’द है। फॉ’रेंसि’क टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

कां’ग्रेस नगर अध्यक्ष आसि’म खा’न की मौ’त

मा’मले में पु’लिस का कहना है कि प्रा’रंभि’क जां’च में पता चला है कि हा’दसा म’कान में गै’स सि’लेंड’र के फ’टने से हुआ है। वहीं घ’टना के वक्त मका’न में कितने लोग मौजूद थे, इसे लेकर जां’च जारी है। पु’लिस का कहना है कि हा’दसे में कां’ग्रेस न’गर अ’ध्यक्ष आ’सिम खा’न की मौ’त हो चुकी है। इसके अ’लावा दो लो’गों के द’बे होने की आशं’का है।