Categories
Other

जब मुरादाबाद में ड्रोन से पत्थरबाजों की हुई तलाश, सामने आईं ये तस्वीरें

देश में कोरोना के बढ़ते मरीज़ों की संख्या को देखते हुए मेडिकल टीम जाँच में जुटी है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के नागफनी था-ने के हाजी नेब की मस्जिद इलाके में कल कोरोना जाँच के लिए गई मेडिकल टीम पर हम-ला कर दिया गया। बस ये ही नहीं उनके साथ गई 108 मेडिकल एंबुलेंस पर स्थानीय लोगों ने प-थ-रा-व भी किया. इनमे से 17 लोगों को सज़ा मिलचुकी हैं. शुक्रवार को पुलिस ने ड्रोन उड़ाकर इनकी तलाश की तो कई चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आईं.

ड्रोन की फुटेज में पुलिस को नवाबपुरा से लेकर चक्कर की मिलक तक कई छतों पर ईंट पत्थर रखे दिखाई दिए हैं। पुलिस ने अब इन घरों को चिह्नित करना शुरू कर दिया। तस्वीरों की तस्दीक की जाएगी कि ये ईं-ट प-त्थ-र मकान निर्माण के लिए रखे गए हैं या इन्हें इकट्ठा करने का मकसद कुछ और है.

थानाक्षेत्र के नवाबपुरा में हाजी नेक वाली मस्जिद के पास बुधवार दोपहर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पर छतों से प-थरा-व कर दिया गया था। इसमें डाक्टर समेत स्वास्थ्य कर्मी और पुलिस वाले जख्मी हो गए थे। इस घटना ने मुरादाबाद को पूरे देश में ब-द-ना-म किया। तब से पुलिस अधिकारी फोर्स को लेकर लेकर हम-ला-वरों की तला-श में जुटे हैं.

शुक्रवार सुबह से ही एएसपी दीपक भूकर और इंस्पेक्टर सिविल लाइंस के नेतृत्व में पुलिस ने चक्कर की मिलक में ड्रोन से छतों की तलाश की। सड़क से लेकर गलियों और घर से लेकर छत सब कुछ चेक किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने दौलत बाग, नवाबपुरा, और लालबाग में भी ड्रोन से निगरानी की है। ड्रोन कैमरे की फुटेज में कुछ छतों पर ईंट पत्थर रखे दिखाई दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.