Categories
Other

गाड़ी के पीछे कुछ ऐसा लिखा था दुल्हन का नाम, जो आप सपने में भी नहीं सोच सकते!

आजकल शादियों का मौसम चल रहा हैं. आपने देखा होगा अक्सर शादी से पहले नाम का मिलान किया जाता है. कुंडली मिलान के बाद ही शादी होती है. लेकिन सोचिये कभी ऐसा हो जब कोई ऐसा नाम सामने आये जो आपने पहले कभी सुना न हो. एक ऐसा नाम जो किसी का होता ही नही है. लेकिन आज हम आपको दिखाएंगे एक ऐसा ही नाम जिसे देखकर आपके भी रोंगटें खड़ें हो जायेंगे. आप भी सोचने पर मजबूर हो जायेंगे की आखिर ये हैं क्या?

आपको बता दें जब हम अपने घर से ऑफिस आ रहें थे तो रास्ते में हमें ये नज़ारा दिख गया तो सोचा आपको भी दिखा दूं. जी हां उस गाड़ी में जो लिखा हुआ था वो देखकर मैं फोटो क्लिक किये बिना नहीं रह सकी. आइये आपको बताते हैं उस गाड़ी में जो दूल्हा दुल्हन का जो नाम था उसे देखकर ये नहीं समझ आ रहा था की जब शादी उस लड़के के लिए जीवन का फंदा बनने जा रहा था तो वह शादी कर ही क्यूं रहा हैं. आपको बता दें की उस गाड़ी में दूल्हा का नाम अनिल था तो वोहीं दुल्हन का नाम समस्या लिखा हुआ था.

आपको बता दें की ये तो सिर्फ हमने फ़ोटो क्लिक किया हैं, लेकिन मेरे हिसाब से अगर ये मजाक था तो बिलकुल नही होना चाहिए. शादी बहुत ही पवित्र रिश्ता होता हैं. किसी भी हालत में इस रिश्तें का मज़ाक नहीं बनाना चाहिए. इसमें दो लोगों का केवल मिलन ही नहीं होता बहुत सारे रिश्तें आपस में जुड़तें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.