Categories
bollywood

शाहिद कपूर की हीरोइन ने कराया न्यू’ड फोटो’शूट! वाय’रल हुई Pics, तस्वीरें देख कर आप भी रह जाएंगे हैरान….

वायरल बॉलीवुड

नई दिल्ली। Shahid Kapoor’s Kabir Singh co-star Vanita Kharat photo shot. बॉलीवुड ए’क्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह( Kabir Singh) ने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी। इस फिल्म ने सिल्वर स्क्रीन पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने करीब 250 करोड़ का कारोबार किया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर क साथ कियारा आडवाणी(Kiara advani) ने किरदार को लोगों न खूब पसंद किया। वहीं इस फिल्म में एक और किरदार था, जिसे दर्श’कों का खूब प्यार मिला। फिल्म में शाहिद कपूर की नौक’रानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वनीता खरात (Vanita Kharat) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर खूब वाय’रल हो रही हैं।

शाहिद के साथ फिल्म में आ चुकी है नजर

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की फि’ल्म कबीर सिंह में काम कर चुकी एक्ट्रे’स वनिता खरात का एक फोटो’शूट इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। वनिता खरात के एक फोटो’शूट ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है। वनिता ने न्यू’ड फोटोशूट करवाकर सबको हैरान कर दिया है। नए साल के साथ ही वनिता ने धमाके’दार शुरु’आत की है।

एक्ट्रेस ने कराया हॉ’ट फोटोशूट

नए साल के साथ ही वनिता ने अपने हॉट फोटोशूट( Hot Photoshot) से अपने फैंस को हैरान कर दिया। वनिता खरात ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी फोटो’शूट की तस्वीरें साझा की है। इस न्यूड फोटो क जरिए वनिता ने खास मैसेज भी दिया है। अब तक वनिता अपने अधिकांश फोटोशूट में ट्रैडि’क्शन कपड़ों में नजर आई रही थी, लेकिन उनके इस नए अवतार देख उनके फैंस हैरान रह गए।

फोटोशूट की मदद से दिया खास संदेश

वनिता ने अपने इस न्यू’ड फोटोशूट( Nude Photoshot) की मदद से खास संदेश दिया है। उन्होंने ये फोटो शूट बॉडी पॉजि’टिविटी के लिए करवाया। इस फोटो में उन्होंने खुद को एक पतंग के पीछे छिपाया है। फोटो के साथ उन्होंने कै’प्शन में लिखा है- मुझे अपने टैलेंट, अपन पैशन, कॉन्फि’डेंस और अपने शरीर पर गर्व है। दरअसल वनिता ने बॉडी शे’मिंग करने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। लोग वनिता के इस बो’ल्ड स्टेप की खूब तारीफ कर रहे हैं।

कौन हैं वनिता खरात

वनिता खरात मराठी फि’ल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। उन्होंने कई मरा’ठी फिल्म और टीवी सीरियल में काम किया है। कबीर सिंह मूवी के जरिए उन्होंने बॉ’लीवुड में डे’ब्यू किया। वनिता ने कई मराठी कॉमेडी शो किए हैं। वो कई स्टैंड अप कॉ’मेडी रिय’लिटी शो किया है।