Categories
bollywood News

बुरी खबर-: अभी अभी बॉलीवुड से बुरी खबर, एक्टर वरुण धवन की शूटिंग के दौरा’न हुई………😭

खबरें

वरुण धवन और नीतू कपूर कोरो’ना पॉ’जिटि’व पाए गए हैं। इससे पहले ख’बर आई थी कि अनिल क’पूर भी कोरो’ना पॉ’जिटि’व हैं, लेकिन बाद में रि’पोर्ट आई कि सिर्फ वरु’ण और नी’तू को’रोना सं’क्रमि’त हैं। दरअसल, तीनों चंडी’गढ़ में फिल्म जु’ग जु’ग जि’यो की शूटिंग कर रहे थे। फि’ल्मफे’यर की रिपोर्ट के मु’ता’बिक नी’तू और व’रुण के साथ-साथ फिल्म के डा’यरेक्ट’र भी को’रो’ना पॉ’जिटि’व पाए गए हैं। फिलहाल फिल्म की शू’टिंग रोक दी गई है।

हाल ही में नीतू ने कोवि’ड टे’स्ट कराते हुए अपना वी’डियो शेयर किया था। उन्होंने वी’डियो शेय’र करते हुए लिखा था, ‘से’फ्टी पहले।’

बताते चलें कि फिल्म जु’ग जु’ग जि’यो में अ’निल कपूर, नीतू और वरु’ण ध’वन के अलावा कि’यारा आ’डवा’णी और प्रा’जक्ता को’ली भी हैं। हालांकि कि’यारा और प्राज’क्ता को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

नीतू ने लिखा था इ’मोशनल नो’ट

नीतू ने फिल्म की शू’टिंग करने से पहले एक इ’मोश’नल पो’स्ट शे’यर किया था। उन्होंने लिखा था, ‘सा’लों बाद से’ट पर वाप’स लौटी हूं। नई शुरुआत के लिए और फिल्मों के मै’जिक के लिए, मैं तुम्हा’रा प्यार और उप’स्थिति महसू’स कर रही हूं। मां से लेकर क’पूर सा’हब, रणबीर, सभी मेरे साथ रहे। अब मैंने खुद को खुद में ढूं’ढ लिया है। थोड़ा ड’र लग रहा है, लेकिन मैं जान’ती हूं कि तुम मेरे सा’थ हो।’

वहीं वरुण इस फिल्म की शू’टिंग के बीच अपनी नई फिल्म कुली नंबर 1 का प्र’मोशन भी कर रहे थे। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रे’लर रिली’ज हुआ था, जिसे काफी अच्छा रि’स्पॉ’न्स मिला था। इस फिल्म में व’रुण के साथ सा’रा अ’ली खा’न ली’ड रो’ल में हैं।