बिहार चुनाव से पहलें पीलीभीत सांसद वरुण गॉधी ने बढ़ायी बीजेपी में खलबली , सदमें में आलाकमान……

खबरें

बीजेपी के पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र के सांसद वरुण गाँधी ने कहा कि रा’ष्ट्रवाद किसी मं’दिर को बनाने से नहीं बनता है. असली रा’ष्ट्रवाद खु’शहाल देश के निर्माण से बनता है. बिहार चुनाव से पहले आये इस ब’यान से वि’पक्ष को एक मौका हाथ जरुर लगेगा लेकिन बीजेपी के लिए मु’श्किल जरुर बनेगा बयान. वरुण गाँधी का पहला मौका नहीं है जब उन्होंने अपनी ही पार्टी के खि’लाफ कोई बयान दिया हो, इससे पहले भी वो कई बार अ’पनी बात रख चुके है. लेकिन इस बार वो और उनकी माँ जो कि सु’लतानपुर लोकसभा क्षेत्र से सां’सद है उनको भी सरकार ने कोई मंत्रालय नहीं दिया है. 

बीजेपी सांसद वरुण गांधी का बड़ा ब’यान देते हुए कहा कि रा’ष्ट्रवाद कि’सी मंदि’र को ब’नाने से नहीं ब’नता है.  म’न्दिर को तोड़कर चाहे कही भी बना दो मि’ट्टी का कण सनातन धर्म की एक सीख है इससे बहुत कुछ सीखना की जरूरत है. यह बात उन्होंने बहेड़ी में जनसभा संबोधन के दौ’रान कही. उन्होंने कहा कि अस’ली राष्ट्र वाद आप’सी भाईचारे से आता है. 

वरुण गांधी ने कहा, हनुमानजी के भक्त के रूप में राम जन्मभूमि मंदिर का शि’लान्यास मेरे लिए सपने के सा’कार होने जैसा है। भगवान राम केवल हिंदुओं के नहीं हैं।