Categories
News

ल’ड़कि’यों को वी’डि’यो कॉ’ल क’रके दिखा’ता था अप’ना प्रा’इवे’ट पा’र्ट, त’स्वीरें दे’ख क’र चौं’क जा’एंगे आ’प….

वायरल खबर

अन’जान लड़’कियों को वी’डियो कॉ’ल कर’के उ’नके साम’ने अ’श्ली’ल ह’रकतें क’रने वा’ले 26 सा’ल के सल’मान को दि’ल्ली पु’लिस ने हरि’याणा के रोह’तक से गि’रफ्तार क’र लि’या है। उस’के खि’लाफ सफ’दरजंग इं’क्लेव में रह’ने वा’ली ए’क यु’वती ने शिका’यत कर’वाई थी।

पुलि’स ने अ’पनी जाँ’च में पा’या कि सल’मान रा’जस्थान में र’हने वा’ले अप’ने दो’स्त का नंब’र इस्तेमा’ल क’र र’हा था। उस’ने इ’स नं’बर से क’ई अ’न्य महि’लाओं के सा’थ भी ऐ’सी बद’सलूकी की थी। सा’थ ही उ’न्हें अश्ली’ल वी’डियो और सं’देश भी भे’जे थे।

अप’नी शिका’यत में नॉ’र्थ ई’स्ट की लड़’की ने क’हा था कि ए’क दि’न उ’से कि’सी अं’जान नंब’र से वी’डियो कॉ’ल आ’ई, ज’ब उ’सने फो’न उठा’या तो उध’र से दू’सरे श’ख्स ने अ’पना प्रा’इवेट पा’र्ट फ्लै’श कि’या। इस’के बा’द उस’ने उ’स लड़’की को क’ई अश्ली’ल वी’डियो सं’देश भी भे’जे।

पुलि’स के अनु’सार, सफ’दरजंग इं’क्‍लेव में रह’ने वा’ली युव’ती के पा’स 12 सितं’बर को वॉ’ट्सऐप प’र पह’ली वीडि’यो कॉ’ल आ’ई थी। उस’ने कॉ’ल रिसी’व की तो कु’छ दे’र बा’द स’लमान उस’के सा’मने नं’गा हो ग’या। लड़’की द्वा’रा कॉ’ल डिस्क’नेक्ट क’रने प’र उ’सने अप’ने न्‍यू’ड वी’डियोज/फोटो’ज भेज’ने शु’रू क’र दि’ए।

पीड़‍ि’ता ने का’फी टाइ’म को’ई जवा’ब न’हीं दि’या, मग’र सल’मान त’ब भी उ’से वी’डियो भेज’ता र’हा। उस’ने क’ई बा’र पीड़‍ि’ता को वीडि’यो कॉ’ल भी कि’या ले’किन उ’सने उठा’या न’हीं। पु’लिस ने अप’नी जाँ’च में पा’या कि सलमा’न क’म से क’म 30 महिला’ओं के सा’थ इ’स तर’ह की हर’कत क’र चु’का था।

ब’ता दें कि पुलि’स ने इ’स के’स में शी’लभंग कानू’न समे’त आ’ईटी ए’क्ट के त’हत जाँ’च शु’रू की थी। नंब’र के आ’धार प’र पु’लिस की ए’क टी’म राज’स्थान के को’टा पहुँ’ची थी। य’हीं के एक निवा’सी के नाम से सलमान सिम इस्तेमाल कर रहा था। युवक ने मा’मला जा’नने के बा’द पु’लिस को सल’मान के बा’रे में बता’या औ’र पुलि’स ने उ’से ट्रै’क कर’ना शु’रू कि’या।

इ’सके बा’द सल’मान की लो’केशन पु’लिस को रो’हतक में मि’ली। व’हीं उ’से गि’रफ्तार कि’या ग’या औ’र पूछ’ताछ में उस’ने क’बूल लि’या कि व’ह वॉट्स’ऐप के ज’रिए अन’जान लड़’कि’यों को ऐ’सी तस्वी’रें व वी’डियो भेज’ता था। अ’ब पुलि’स ने सल’मान के पा’स से उ’सका मोबा’इल फो’न और सि’म का’र्ड बरा’मद क’र लि’या है।

इस’के अति’रिक्त उ’न महि’लाओं को भी सं’पर्क कि’या, जि’नसे सल’मान ने ब’दसलूकी की थी। पु’लिस को इ’न म’हिलाओं से जा’नना था कि क्या उन्हों’ने भी इस’के ख़ि’लाफ़ शिका’यत की थी। ले’किन, अधि’कांश महि’लाओं ने क’हा कि उन्हों’ने सलमा’न प’र ए’फआ’ईआ’र क’राने की ज’गह उ’से ब्लॉ’क क’र दि’या था।