Categories
Other

विभूति नारायण की पत्नी असल जिंदगी में लगती है बेहद खूबसूरत, बड़ी- बड़ी अभिनेत्रियों को देती हैं टक्कर

आप में कई लोगों ने टीवी के चैनल “एंड टीवी” पर प्रसारित हो रहे कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ , को तो देखतें ही होंगे. इस सीरियल ने लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली थी. इस सीरियल को लोग खूब पसंद करते है, और ये आज कई सालों से टीवी पर आ रहा हैं . आज हम आपको इस सीरियल में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर की असल जिंदगी की पत्नी के बारे में बताने जा रहे, जो लगती हैं बेहद खूबसूरत. आयिए अब उनके बारे में कुछ ख़ास बातें जानते हैं .

एंड टीवी पर प्रसारित इस शो ‘भाभी जी घर पर हैं’, से अपने बेहतरीन किरदार को विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख ने खूब ही दमदार तरीके से निभाया हैं. सीरियल में वो अपनी पड़ोसन अंगूरी भाभी पर लाइन मारते हुए, और उनके साथ मस्ती करते हुए नज़र आते हैं.

रियल वाइफ हैं बेहद खूबसूरत

आपको बता दें, कि भाभी जी सीरियल में आसिफ (विभूति मिश्रा ) कि पत्नी का किरदार सौम्य टंडन निभाती हैं. लेकिन क्या आप लोग जानते है , की अआसिफ की रियल लाइफ भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. आसिफ की पत्नी का ज़ेबा हैं, और वो एक हाउसवाइफ हैं.

वो अपने घर की पूरी ज़िम्मेदारी भी निभाती है. आसिफ की एक बेटी है जिसका नाम मरयम , जो एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं. आसिफ की शादी को 25 साल हो चुके हैं. उनका एक बेटा भी हैं.

इस उम्र में भी लगते हैं हैंडसैम

आपको जानकार शायद हैरानी होगी, लेकिन बता दें, कि आसिफ शेख की असल उम्र 50 साल हैं. आसिफ इतने ज्यादा फिट और हैंडसैम है की उनको देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता हैं. आसिफ ने अपने करियर की शुरुवात साल 1986 से की थी. उन्होंने कई सारे शोज और सीरियल में भी काम किया हैं. बता दें आसिफ शेख गोविंदा, सलमान खान जैसे बड़े सितारों के साथ भी फिल्मों में भी नज़र आए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.