Categories
Entertainment

शकुंतला देवी का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, दिखा विद्या बालन का अलग अंदाज

फिल्म “मिशन मंगल” की सफलता के बाद, अभिनेत्री विद्या बालन ने एक नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी। टीज़र और विद्या की पहली नज़र, गणित की जादूगर, शकुंतला देवी पर आधारित बायोपिक फ़िल्म पर प्रकाशित हुई है।

विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर इस बायोपिक में अपना पहला लुक साझा किया: “वह अपने सभी शब्दों के साथ अद्भुत हैं। जानें इस मानव कंप्यूटर की कहानी।

फिल्मों में, विद्या ज्यादातर साड़ी और सलवार वेशभूषा में देखी जाती हैं, लेकिन इस बार, साड़ी दिखने के बावजूद, विद्या बालन अलग हैं। अपने बाल कटवाने और लाल साड़ी में विद्या शकुंतला देवी की तरह दिखती हैं।

विद्या अपनी भूमिका को लेकर बहुत उत्साहित हैं और वहां जोर शोर से काम करती हैं। एक साक्षात्कार में, विद्या ने शकुंतला देवी की बायोपिक के लिए उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, मैं उनके आकर्षक व्यक्तित्व और उनके जीवन से आकर्षित था।

फिल्म को अनु मेनन ने निर्देशित किया है और उनकी पटकथा के लेखन में भी योगदान दिया है। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हुई थी। फिल्म की रिलीज डेट की अभी कोई जानकारी नहीं है।

आपको बता दें कि शकुंतला देवी मानव कंप्यूटर और मानसिक गणक की ओर से दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.