Categories
Other

भाजपा के इस बड़े नेता का सड़क हादसे में हुआ निधन, सभी दलों के नेताओं ने जताया शोक

ये साल राजनीतिक गालियारों के लिए कुछ खास शुभ दिखाई नहीं दे रहा था क्योंकि अभी 2020 की शुरूआत के तीसरे महीने ही हुई है और रोज किसी न किसी बड़े नेता के निधन की खबर आ रही है. आज भी एक नेता का निधन हो गया जिससे राजनीतिक जगत में दुःख छाया हुआ हैं. आइये आपको बताते हैं उस नेता का नाम जिनका आज सड़क हादसे में निधन हो गया. 

भाजपा नेता विजय कुमार सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने से मयूरहंड एवं इटखोरी प्रखंड में शोक की लहर दौड़ गई है. सभी दलों के नेताओं ने भाजपा नेता के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. भाजपा नेता की अंत्येष्टि में भी बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. सबों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी. भाजपा नेता विजय कुमार सिंह बहुत ही मिलनसार सवभाव के थे. सभी दलों के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ उनके मधुर संबंध रहते थे.

सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़कर सहभागिता निभाते थे. यही वजह है कि जब सड़क दुर्घटना में उनकी मौत की खबर प्रखंड वासियों को हुई तो क्षेत्र के लोग शोक में डूब गए. भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक शर्मा ने कहा कि पार्टी ने एक समर्पित कार्यकर्ता को खो दिया है. पार्टी के संगठन के प्रति विजय कुमार सिंह समर्पण भाव से काम करते थे। जिलाध्यक्ष ने उनके निधन को अपूरणीय क्षति बताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.