Categories
Other

इस बड़े सुपरस्टार के घर हुई छापेमारी, जब्त किये गये कई करोड़ रुपये!

वैसे तो किसी भी स्टार के पास किसी भी चीज की कमी नहीं होती हैं. लेकिन जरुरत से ज्यादा कुछ भी तो अच्छी बात नहीं होती हैं. कुछ ऐसा ही हुआ हैं. एक बहुत ज्यादा फेमस स्टार के घर पर छापेमारी होने पर करोड़ो के अबैध रुपये बरामद किये गये हैं. आइये जानते हैं उस सुपरस्टार का नाम जिसके यहां छापेमारी करने पर रुपये मिले.

साउथ के सुपरस्टार जोसेफ विजय चंद्रशेखर उर्फ विजय थालापथि के घर आयकर विभाग ने छापा मारा है. यह छापा चोरी मामले को लेकर की गई है. इनकम टैक्स के छापे में अब तक 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं. फिलहाल इनकम टैक्स का छापा अभी भी जारी है. आयकर विभान ने 5 फरवरी की सुबह AGS एंटरप्राइजेज की संपत्तियों पर छापा मारा.

इस वजह से विजय ने मास्टर की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई. आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि बिगिल फिल्म के फाइनेंशियर अनबूचेजियन के पास से 65 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं. यह कैश दो अलग-अलग जगहों से बरामद किए गए हैं. इसमें से 50 करोड़ रुपये चेन्नई से और 15 करोड़ रुपये मदुरै से जब्त किया गया है.

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने जानकारी दी कि आयकर विभाग को जानकारी मिली थी कि विजय ने बिगिल के लिए बहुत बड़ी रकम कैश में ली है. बता दें विजय वही एक्टर हैं जिन्होंने अपनी फिल्म बिगिल के क्रू मेंबर्स को सोने की 400 अंगूठी बांटी थी.

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि टैक्स चोरी के संदेह पर AGS सिनेमाज से होने वाली छापेमारी के संबंध में मार्शल एक्टर विजय से पूछताछ हो रही है. गौरतलब है कि AGS सिनेमाज ने विजय की पिछली सुपरहिट फिल्म ‘बिगिल’ को प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी.

सुपरस्टार विजय ने अपने करियर की शुरुआत 18 साल की उम्र में फिल्म नालैया थीरपू से की थी. विजय की सबसे हिट फिल्मों में, बद्री, थेरी, सरकार और मार्शल शामिल हैं. वहीं बिगिल ने भी काफी अच्छा बिजनेस किया था. 60 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके विजय पिता एसए चंद्रशेखर के साथ भी 10 से अधिक फिल्में कर चुके हैं. विजय के पिता साउथ के बड़े निर्देशक माने जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.