Categories
bollywood

विकास गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा, बोले मैं बायसे’क्सुअल हूं😱

बॉलीवुड न्यूज़

जून 2020 में बिग बॉस फेम विकास गुप्ता दु’निया के सामने खुलकर आएं. उन्होंने ब’ताया कि वो बायसे’क्सुअल हैं. इसके बाद विकास गुप्ता चर्चा में आ गए थे. कई सेले’ब्स उनके सपोर्ट में आए और विकास के इस कदम की सर’हाना की. लेकिन इसके बाद फैमिली संग विका’स के रि’श्ते खराब हो गए.
 

विकास गुप्ता

टाइ’म्स ऑफ इंडिया की खबर के मुता’बिक, विकास ने कहा- ‘मेरा भाई सिड, और मेरी मां कुछ समय पहले ही मेरा घर छोड़’कर चले गए. मेरी बायसेक्सु’आलिटी दुनिया के सामने आने के बाद चीजें खराब हो गईं.’ 

विकास गुप्ता

‘मैं उनके आस-पास होता हूं तो मेरी फैमि’ली को ये शर्म’नाक लगता है. वो मेरे साथ दिखना नहीं चाहते हैं.’
 

विकास गुप्ता

बता दें कि विकास के भाई सिद्धा’र्थ ने 3 नवंबर को बर्थडे सेलि’ब्रेट किया था. इसमें उनका भाई Vatan, मां और क्लोज फ्रेंड्स शामिल हुए थे. लेकिन विका’स इसमें नहीं दिखे थे.

विकास गुप्ता

इस बारे में बात करते हुए विकास ने कहा- ये हमारे समाज की मुश्कि’ल हो सकती है, इस’लिए मुझे जन्मदिन पर आमं’त्रित नहीं करना ठीक है. मैं उनके सेलि’ब्रेशन को खराब नहीं करना चाहता.

विकास गुप्ता

बता दें कि विका’स गुप्ता ने सोशल मी’डिया पर बताया था कि वो बाईसे’क्सुअल हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- ‘मैं आज आप सभी को अपने बारे में एक बात बताना चा’हता हूं. मैंने कभी भी इंसान के जेंडर को देख उससे प्यार नहीं किया है.’ 
 मेरे जैसे और भी हैं. मैं गर्व से कहता हूं कि मैं बाईसे’क्सुअल हूं. अब कोई ब्लैक’मेल या बु’लिंग नहीं होगी