Categories
News

फि’ल्मी दुनिया का का’ला चेह’रा आया सा’मने, हिरो’इन बना’ने का झां’सा देक’र कि’या ऐसा काम…

हिंदी खबर

जयपुर। आपकी जान’कारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में हैद’राबाद में एक ऐसा मा’म’ला सामने आया है। जि’स’ने फि’ल्’मी दुनिया की काला चे’हरा दु”नि”या के सा’म”ने ला दिया है। जिसके बारे में सु”न’कर आप हैरान रह जाएंगे। सूत्रों से प्रा”प्त जा”न”का”री के अ’नु”सार फि”ल्म इं”डस्”ट्री में अवसर दिलवाने की बात करते हुए सि”नेमे”टोग्रा’फर षण्मुख विनय ने एक युवती के साथ धोखा”धडी करने की घटना देरी से प्र”का”श में आई। बताया जा रहा है कि हैद”राबा”द के बो’डुप्’पल” की एक युवती फिल्म इं”डस्”ट्री में अ”व”सर दि”ला”ने का” अनुरो”ध कर”ते हु”ए विन”य से मि’ली।

विनय ने उसे वि””श्वास दिला”या कि वह उसे फिल्म इंड”स्””ट्री में अव”सर दिला’येगा। उसने जनवरी में सि”ने”मा में अ”वस’र प्राप्त कराने की बात करते हुए उसे माधापुर के एक गे’स्ट हा’उ”स पर बुलाया और उसके साथ दु’ष्क’र्म किया।

वि”न’य ने उसके साथ ‘शा”दी करने का वि’श्वा”स दिलाया। इसके बाद वह यु’व”ती से कन्नी का””टने लगा। युव””ती ने उसके झां”से को भां”पते हुये मा”धा”‘पुर पु””लि”स” थाने में शि”कायत की।

पु”’लिस विनय के खि”लाफ एस”सी, एस’टी अट्रासिटी मामला दर्ज करने के साथ बलात्”’का”र का मा”म””ला भी द”र्ज किया। विनय को गिर”फ्तार”” कर रिमां””ड पर भेज दिया।