Categories
News

उ’द्धव सरकार को जबरदस्त तमाचा,जिस अफसर को किया था क्वारन्टीन विनय तिवारी को मिलेगी…

हिंदी खबर

अभी कुछ समय पहले ही मुम्बई पु-लि’स के कहने पर वि’नय कुमार को क्वारंटाइन कर दिया था लेकिन अब मु’म्बई पु-लिस को मुह की खानी पड़ी !दरअसल अब ये वक़्त आया है जब विहार पु’लि-स मुम्बई पु-लिस’ पर हसेगी ! उस मुंबई पु-लि’स पर जो कल तक बिहारियों पर हंस रही थी! मुंबई पु-लि’स के हाथ से पहले तो सु-शां’त मामला निकल गया और अब किसके साथ साथ उनके मुंह एक और जबरदस्त समाचार लग सकता है! दरअसल विनय तिवारी को केंद्र सी-बीआई में भेज सकती है और जिसके चलते सुशांत की गुत्थी अब विनय तिवारी सीबीआई पदाधिकारी के तौर पर सुलझा सकते हैं!

अगर ऐसा हो जाता है तो मुंबई पुलिस जो कल तक बिहार पुलिस का मजाक बनाती थी अब खुद मजाक बन कर रह जाएगी! मुंबई पुलिस की इतनी किरकिरी शायद ही इससे पहले कभी हुई हो लेकिन जैसे ही विनय तिवारी के सीबीआई जांच का हिस्सा बनने की कयास लगाई गई तो देश में खुशी की लहर दौड़ गई!

मीना दास नारायण जो कि पत्रकार है उनके समेत कई पत्रकारों ने इसकी सूचना ट्वीट के माध्यम से दी है! अब जिस प्रकार विनय तिवारी को जांच की कमान मिल गई है तो ऐसे में लोगों को सुशांत सिंह मामले में इंसाफ की उम्मीदें बढ़ गई है! दरअसल जब पटना के एसपी के तौर पर विनय तिवारी को मुंबई भेजा जाता है तो उनकी बेजती कर दी थी अब यही अधिकारी हुई पुलिस से सवाल-जवाब करेगा मामले की हकीकत को जगजाहिर करेगा!