Categories
Entertainment News


कौन है Binod, जो सोशल मीडिया पर हो रहा है लगातार ट्रेंड, ‘ट्वीटर पर Memes की अचानक आ गई बाढ़…

हिंदी वायरल

साल 2020 वाकई अजीबोगरीब चीजों के ट्रेंड करने का साल है. एक ट्रेंड खत्म नहीं हो पाया था कि अब एक नया ट्रेंड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस ट्रेंड के मुताबिक, हर चीज और हर कोई अब बिनोद है.

आखिर ये बिनोद कौन है ?

अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि ये बिनोद है कौन? तो हुआ यूं कि स्ले प्लाइंव slayy point नाम का एक फेमस यू ट्यूब चैनल है. इस चैनल को अभ्युदय और गौतमी नाम के यूट्यूबर चलाते हैं. हाल ही में ये दोनों एक वीडियो के कॉमेट सेक्शन में नीचे जाकर सारे कॉमेंट को पढ़ने की कोशिश की. जहां से ही बिनोद नाम के मीम का जन्म हुआ.

उन्होंने अपने वॉय इंडियन कॉमेंट सेक्शन इज गारबेज (बिनोद) नाम के वीडियो में मजेदार कॉमेन्ट्स करने वाले यूजर्स पर ये वीडिय़ो बनाया था. इस वीडियो के कॉमेंट में बिनोद थारू नाम के एक शख्स ने कॉमेंट किया, ‘बिनोद’. सिर्फ इस शब्द पर ही 7 लाइक्स आ गए.

लेकिन इसके बाद जो हुआ वो वाकई मजेदार है. इसके बाद ट्विटर फेसबुक हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिनोद टॉप ट्रेंड करने लगा. ये शब्द इतना ज्यादा वायरल हो गया कि अब ये ट्विटर पर टॉप 10 ट्रेंड में शामिल हो गया है.

हद तो तब हो गई कि जब एक शख्स ने अपने पेटीएम को अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर BINOD करने का चैंलेंज दे दिया.बस फिर क्या था, Paytm ने भी इस शख्स का चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया और अपने ट्विटर अकाउंट का नाम बदलकर Binod कर लिया. इन दिनों सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर इसे लेकर मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं. जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.