Categories
News

Virat Kohli ने बेटी के जन्म के बाद हासिल किया बड़ा मुकाम, ऐसा करने वाले Asia के पहले व्यक्ति

खबरें

विराट कोहली (Virat Kohli) के इंस्टा’ग्राम पर 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअ’र्स हो गए हैं. ऐसा करने वाले विराट  एशिया के पहले व्यक्ति बन गए हैं. वहीं 90 मिलि’यन से ज्यादा फॉलो’अर्स होने वाले वो दुनिया के चौथे व्य’क्ति बन गए हैं.

खास बातें

  • विराट कोहली के इंस्टा’ग्राम पर हुए 90 मिलियन फॉलोअर्स
  • ऐसा करने वाले एशिया के पहले व्यक्ति बने कोहली
  • ऐसा करने वाले दुनिया के चौथे व्य’क्ति बने कोहली

नई दिल्ली: टीम इंडिया के क’प्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए साल 2021 बेहद खास है. 11 जनवरी को विराट और अनु’ष्का शर्मा (Anushka Sharma) पेरेंट्स बने हैं. इस खूब’सूरत जोड़ी की जिंदगी में एक नन्ही सी परी आई है. उनकी बेटी के जन्म के बाद से विराट कोहली की फैन फॉलो’इंग और बढ़ गई है.

इंस्टाग्राम पर विराट कोहली का कमाल

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने क्रिकेट करि’यर में कई मुकाम हासिल किए हैं और अब जब भी क्रि’केट की बात होती है, उनका नाम लिया जाता है. इतने कम वक्त में विराट ने खूब शोह:रत हासिल कर ली है और दिन पर दिन इसमें इजाफा हो रहा है. 

विराट कोहली (Virat Kohli) के इंस्टाग्राम पर 90 मिलियन से ज्यादा फॉलो’अर्स हो गए हैं. ये मुकाम हासिल करने वाले विराट एक’लौते भारतीय है. 

इतना ही नहीं पूरे एशि’या में अभी तक ऐसा कोई नहीं कर पाया है. वहीं 90 मिलियन से ज्यादा फॉलो’अर्स होने वाले वो दुनिया के चौथे व्य’क्ति बन गए हैं. 

विराट-अनुष्का ने की खास अपील

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पेरेंट्’स बनने की खबर फैंस को सोशल मीडिया पर साझा की थी. साथ ही उन्होंने अपील की है कि उनकी बेटी की कोई तस्वीरें ना खींची जाए. दरअसल इस जोड़ी ने बेटी की प्राइ’वेसी को ध्यान में रखते हुए ये अपील की है. उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि उनका बेटी लोगों की नजरों से बची रहे.