Categories
Other

विशाखापट्टनम गैस लीक में मृतक के परिजनों को CM देने जा रहे हैं इतने करोड़ रूपए

गुरूवार को अचानक विशाखापत्तनम में गै’स ली’क होने से 10 लोगो की मौ’त हो गयी जबकि 300 से अधिक लोगो की हालत अभी भी गं’भीर है. हालाँकि जैसे ही इस घट’ना का पता चला प्रशा’सन में ह’डकं’प मच गया और लोगो को बचाने के लिए स्थानीय प्र’शासन और ने’वी की टीम मौके पर पहुँच गयी और रे’स्क्यू ऑप’रेशन चलाया जा रहा है.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मृतक के परिजनों को 1 करोड़ रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है. इसके अलावा जो वेंटिलेटर पर हैं, उन्हें 10 लाख रुपये की मदद देने का सीएम ने ऐलान किया है. घटना के बाद सीएम जगन मोहन ने किंग जॉर्ज हॉस्पिटल का दौरा किया और जिनका इलाज चल रहा है उनसे मुलाकात की. घटना को लेकर एक बैठक के बाद सीएम ने मीडिया को बताया कि मृतकों के परिजनों को 1 करोड़ का मुआवजा दिया जाएगा.

विजयवाड़ा के सांसद केसिनेनी नानी ने जगन सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन 1.0 के बाद फार्मा कंपनी एलजी पॉलिमर को एनओसी प्रदान की गई थी. क्या वह जरूरी सेवा से जुड़ी हुई है. मुझ समझ नहीं आता है कि एक प्लास्टिक निर्माण इकाई को आवश्यक कैसे कहा जा सकता है. इस पूरे हादसे के लिए जगन सरकार जिम्मेदार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.