Categories
breaking news

इंसा’नियत की फिर उड़ी धज्जि’यां, राजस्थान के पाली जिले में इं’सा’नि’यत हुई श’र्मसा’र, गाय को खिलाया वि’स्फो’टक

ब्रेकिंग न्यूज़

देश के किसी न किसी कोने से इंसा’नि’यत को श’र्मसा’र करने वाली घ’टना’ये सामने आती ही रहती है. जिसकी वजह से देश में का’फी गु’स्से का भी माहौ’ल बना रहता है. वही कुछ महीनो पहले ही एक ऐसी इं’सा’नि’यत को श’र्म’सा’र करने वाली ख’बर सामने आई थी.

जिसके बाद एक बार फिर से ही कुछ ऐसा हुआ है. जिसने इं’सा’नि’यत को श’र्म’सा’र किया है. दरअसल राजस्थान के पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन उपखंड के गुडा मोकम सिंह में इं’सा’न के जा’नवर से भी ब’त्त’र बनने की घ’टना सामने आई है. जानकारी के लिए बता दें की कुछ असा’मा’जिक त’त्वों ने एक गाय को वि’स्फो’टक प’दा’र्थ खिला दिया और वो वि’स्फो’टक पदा’र्थ गाय के मु’हं में ही फ’ट गया. जिसके बाद गाय बुरी तरह से घा’य’ल हो गयी.

इस घट’ना की जानकारी मिलने पर मारवाड़ जंक्शन के गो पुत्र सेना के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और बजरंग द’ल की प’शु एंबु’लेंस से घा’यल तड़’पती गा’य को जा’डन प’शु चि’कि’त्सा’लय पहुंचाया. जहां पर गा’य का उ’पचा’र चल रहा है. लेकिन इस घ’ट’ना के बाद से ही लोगो में काफी आ’क्रो’श है.

बता दें कि गो पुत्र सेना, बजरंग द’ल, विश्व हिंदू परि’षद के का’र्य’क’र्ताओं ने घट’ना की निं’दा करते हुए ऐसी ह’रक’त करने वालों के खि’ला’फ स’ख्त से स’ख्त का’र्र’वा’ई करने की मां’ग की है. साथ ही इस मा’मले में मुक’दमा भी द’र्ज कराया है. वही इस मा’मले की जां’च की जा रही है ताकि इस तरीके की घट’नाओं को अंजा’म देने वालों के खि’ला’फ का’र्य’वा’ई की जा सके.