Categories
Other

बीवी ने कपड़े धोने के लिए चलाई वाशिंग मशीन,पर वो नज़ारा देख पति के होश उड़ गए

दोस्तों कभी-कभी हमारी जिंदगी में ऐसी अजीब चीज़े होतीं हैं जो जैसी नज़र आती है वो वैसी होती नहीं हैं. आप में अधिकतर लोग जानते ही होंगे की कपड़े धोने के लिए वाशिंग मशीन बहुत ही आरामदायक चीज़ हैं . लेकिन आज हम आपको रूस की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर डर के मारे आपके होश ही उड़ जाएंगे. तो आयिए इस पूरी घटना पर एक नज़र डालते हैं.

दरअसल, रूस के एक घर में वाशिंग मशीन में कपड़े धुलते वक़्त एक छोटा बेबी फंस गया था और सीधी सी बात हैं उसे देखकर किसी का भी दिल दहल जाता हैं.आपको बता दें, कि ये बेबी और कोई नहीं बल्कि उसका अपना बेटा ही था.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब आपको सच्चाई पता चलेगी तो आकप जोर- जोर से हंसने लग जाएंगे .दरअसल वाशिंग मशीन के अंदर जो बच्चा दिखाई दे रहा हैं वो असली नहीं , बल्कि वो तो टीशर्ट पर छपी एक बच्चे की तस्वीर हैं. दरअसल एक पिता ने अपने टीशर्ट पर अपने बेटे की फोटो प्रिंट करवा रखी थी. लेकिन अब जब उसकी बीवी ने उस टीशर्ट को धोने के लिए वाशिंग मशीन में डाला तो उसके पति को पहली नजर में ऐसा लगा मानो बीवी ने अपने बेटे को ही वाशिंग मशीन के अंदर डाल दिया हो.इस नज़ारे को देख उसका पति बहुत डर गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.