Categories
bollywood

ट्रो’लिंग के बाद नेहा ने दी स’फाई! बोलीं- डिज़ा’इनर……..ने गि’फ्ट किया था वेडिंग आउट’फिट.

बॉलीवुड न्यूज़

रोहनप्रीत और नेहा


सिं’गर नेहा कक्क’ड़ की शा’दी 2020 की सब’से चर्चि’त शा’दी रही. इस शा’दी में नेहा के परिवार’वालों और करी’बी दो’स्तों ने शिर’कत की. शादी के वीडि’योज और फोटो’ज चर्चा में रहे. 

रोहनप्रीत और नेहा


नेहा क’क्कड़ ने शा’दी में सब्य’साची और Falguni Shane Peacock India के ब्राइ’डल आउट’फिट्स कैरी किए. नेहा दुल्ह’न बन’कर बेहद सुंद’र लग रही थीं. लेकि’न अपने आउट’फिट्स के लिए सिं’गर को ट्रो’ल्स का साम’ना करना पड़ा.
 

रोहनप्रीत और नेहा
रोहनप्रीत और नेहा


दरअ’सल, नेहा कक्क’ड़ का लुक अनु’ष्का श’र्मा और प्र‍ियंका चो’पड़ा के ब्राइ’डल लुक के मिल’ता जुलता था. सोश’ल मीडि’या पर नेहा के ब्राइ’डल आउट’फिट को ‘रीमेक’ कह’कर ट्रोल क‍िया जा रहा है. 

ट्रोलिं’ग के बाद नेहा ने सोश’ल मीडि’या पर एक पोस्ट शेय’र की और बता’या कि उन्होंने अपनी गुरुद्वा’रा वेडिं’ग में जो आउट’फिट पह’ना था वो मश’हूर डिजा’इनर सब्य’साची ने गिफ्ट किया था.

रोहनप्रीत और नेहा


नेहा ने फो’टो पोस्ट कर लिखा- लोग सब्यसा’ची को पह’नने के लिए मरते हैं, कम से कम एक तो. ये आउ’टफिट हमें सब्य’साची ने खुद गि’फ्ट किए. सपने सच होते हैं ले’किन अगर आप मेह’नत करो’गो तो ये अच्छे से काम करेंगे. थैं’क्यू माता रानी. शुक्र है वाहे’गुरु का.
 

रोहनप्रीत और नेहा


इसके अला’वा एक पो’स्ट में उन्होंने लिखा- #Sabyasachi Couple!!! 😍♥️🙌🏼 थैं’क्यू सब्य’साची सर बेस्ट आउट’फिट गिफ्ट करने के लिए.

रोहनप्रीत और नेहा


अब इ’ससे ये कया’स लगा’ए जा रहे हैं कि ने’हा ने इस पो’स्ट में अपने आउट’फिट को लेकर सफा’ई दी है. ये ब्राइ’डल आउट’फिट नेहा को गि’फ्ट किए गए. उन्होंने चूज नहीं किए.