Categories
Other

‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान दे सकते हैं घरवालों को बड़ा झटका

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस दर्शकों को बहुत पसंद आता हैं। लोगों को ये सीजन 13 भी बहुत पसंद आ रहा हैं. ये शो अक्सर कांस्टेंट के झगड़ो को नोक – झोंक को लेकर सुर्खियों में बना रहता हैं . लेकिन अब ये चौकाने वाली खबर सामने आ रही हैं की घर सदस्य देवोलीना जल्दी ही घर से बाहर हो सकती हैं . वीकेंड के वार में देवोलीना भट्टाचार्य को घर से बाहर कर दिया जाएगा .

दरअसल , पिछले कुछ समय से बिग बॉस घर की सदस्य देवोलिना भट्टाचार्जी काफी बीमार चल रही है। उनकी बिमारी की वजह से बिग बॉस ने भी उन्होंने टास्क परफोर्म करने से मना कर दिया हैं . अभी हालिया हुए एक टास्क में देवोलीना को चोट लाग गयी जिसकी वजह से डॉक्टर ने उन्हें बेडरेस्ट करने की सलाह डी थी लेकिन अब ताज़ा खबर ऐसी मालूम चल रही की वह बीच में ही इस शो को छोड़ सकती हैं .

एक टास्क के दौरान जब देवोलीना घायल हुई थी तब नानावटी अस्पताल के डॉक्टर अभिषेक मिहिर बपत को उनके इलाज के लिए बुलाया गया था। एक इंटरव्यू में डॉक्टर अभिषेक मिहिर बपत ने बताया था कि ‘हां, मैंने देवोलीना का चेकअप किया था। मैंने देवोलीना को बताया था कि अगर उनको ज्यादा तकलीफ हुई तो मुझे कॉल करें लेकिन उनका कॉल नहीं आया इसके बाद मैंने भी समझ लिया कि उनका दर्द अब कम हो गया है और वो बिल्कुल ठीक हो गयी हैं ।

देवोलिना को घर से बेघर होने को लेकर उनकी मां ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा- ‘मेरी बेटी बीच में शो नहीं छोड़ेगी। आपको बता दें इससे पहले भी देवोलीना रश्मि देसाई के साथ बाहर हो गयी थी लेकिन वाइल्डकार्ड एंट्री के कारण उन्हें घर में प्रवेश मिल गया था .

Leave a Reply

Your email address will not be published.