Categories
Other

आधी रात में पति को जगाकर पत्नी करवाती थी ये काम, थक कर पति ने लिया त’लाक

आजकल आए दिन कोई ना कोई अजीबोगरीब घटना सामने आती रहती है. आज हम आपको एक ऐसी ही रोचक घटना के बारे में बताने जा रहे है. ये घटना दिल्ली से सटे नोएडा के इंदिरापुरम के न्याया खंड कॉलोनी की है जहां एक युवक की शिकायत है कि उसकी पत्नी आधी रात में पति को जगाकर उससे ये काम करवाती थी जिससे परेशान होकर पति ने तलाक ले लिया है.

आपको बता दें कि पति पेशे से एक इंजीनियर है और किसी मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता है. इस शख्स ने बताया कि उसकी शादी डेढ़ साल पहले दिल्ली की एक लड़की से हुई थी, और उनके बीच कुछ समय तक सबकुछ सही चल रहा था लेकिन पिछले कुछ समय से सबकुछ बदल गया है.

युवक ने ये भी बताया कि उसकी पत्नी कुछ दिन से डांस क्लासेस ज्वाइन की थी, और उसे इस बात से कोई आपत्ति नहीं थी. लेकिन कुछ समय बाद उसकी पत्नी सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगी और टिकटोक पर वीडियो भी बनाती थी और व्हाट्सप्प, फेसबुक भी बहुत इस्तेमाल करती थी.

इस सब बातों को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था. युवक ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी देर रात को उससे वीडियो बनवाती है और रातभर व्हाट्सप्प पर अपने दोस्तों के साथ चैट करती है, इस बात को लेकर कई बार उन दोनों में झगड़ा होता था. साथ ही युवक ने आगे ये भी बताया कि जब वो अपनी पत्नी का विरोध करने लगा तो उसकी पत्नी ने उसको धमकी दी की अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वो उस पर यौ’न उत्पी-ड़न का के-स कर देगी . इस सब के चलते युवक बहुत परेशान रहने लगा और फिर अंत में उसने गाजियाबाद के को’र्ट में तलाक की अर्जी डाल दी।


Leave a Reply

Your email address will not be published.