Categories
Other

हंदवाड़ा ह-म-ले में श-ही-द कर्नल आशुतोष की पत्नी ने उस रात के बारे में जो बताया, जानकर आप भी हो जायेंगे भा-वुक

दुनियाभर में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 34 लाख 28 हजार 114 पहुंच गई है. अबतक इस जानलेवा महामारी से 2 लाख 43 हजार 849 लोगों की मौ-त हुई है. देश में अब तक कोरोना वायरस से मरीजों की संख्या 39000 के पार पहुंच चुकी है. वोही दूसरी तरफ आ-तं-कि-यों संगठन भी अब सक्रिय हो गये हैं. अभी 2 दिन पहले हुए ह-म-ले में भारत की कुछ जवान श-ही-द हो गये. उनमे से श-ही-द कर्नल आशुतोष की पत्नी ने उस रात के बारे में जो बताया, जानकर आप भी हो जायेंगे भा-वुक. तो आइये जानते हैं पूरी बात.

हंदवाड़ा एन-का-उं-ट-र में श-ही-द हुए भारतीय सेना की 21 राष्ट्रीय रा-इ-फल्स बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल आशुतोष शर्मा की पत्नी पल्लवी शर्मा ने बताया कि ए-न-का-उं-ट-र की रात वो मुझे बताकर नहीं गए. आधी रात को जब मैंने उन्हें मैसेज किया और जब कोई जवाब नहीं आया तभी लगने लगा कि कुछ अच्छा नहीं हुआ है. उन्हें मैसेज किया तो पहुंच तो गया लेकिन पढ़ा नहीं गया. फिर कॉल करने की कोशिश भी की.’

पति की श-हा-द-त की खबर कब पता चली, इस पर पल्लवी शर्मा ने कहा कि मुझे सुबह 9 बजे आर्मी प्रोटोकॉल से पता चला. अब मेरे पास बड़ी जिम्मेदारी है. मेरी बेटी, मेरा परिवार और आरआर की जिम्मेदारी है. मेरे घर से एक श-हा-द-त हुई है जबकि 5 लोग श-ही-द हुए हैं. मुझे सबका ख्याल रखना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.