Categories
Other

हप्पू सिंह की वाइफ दिखती हैं बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश, देखें तस्वीरें!

कॉमेडी सीरियल्स में दर्शकों का पंसदीदा सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में दरोगा हप्पू सिंह के किरादार से तो सब वाकिफ होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि हप्पू सिंह अपनी रियल लाइफ में कैसे हैं, और उनकी पत्नी कैसी दिखती हैं. आइये बताते हैं हप्पू सिंह का किरदार निभा रहे कॉमेडियन योगेश त्रिपाठी की रियल लाइफ से जुड़ी बहुत सी बातें. आइये जानते हैं.

योगेश त्रिपाठी ने बताया कि जब उनके माता-पिता उन्हें हप्पू सिंह के किरदार में देखते हैं तो अकसर उनसे पूछते हैं कि वह जैसे रियल लाइफ में हैं उस गेटअप में टीवी में कब दिखेंगे. जब हप्पू सिंह के किरदार के बारे में उनसे पूछा गया तो उनका कहना था कि ऐसा किरदार सिर्फ नाटकों में ही होना चाहिए, रियल लाइफ में नहीं.

योगेश त्रिपाठी अपने हप्पू सिंह तक के सफर के बारे में बताते हैं कि उनके घर में सभी लोग टीचिंग के प्रोफेशन में हैं इसलिए घर पर सभी लोगों ने पढ़ाई-लिखाई पर ज्यादा ध्यान दिया. एक्टिंग के प्रोफेशन को लेकर उनके घर में कभी किसी ने सोचा भी नहीं था. लेकिन जब उन्होंने ग्रेजुएशन किया तो उनके मन में एक्टिंग को लेकर काफी इंटरेस्ट था. आपको बता दें की योगेश त्रिपाठी की रीयल वाइफ का नाम सपना त्रिपाठी है.  योगेश और सपना का एक बेटा भी है.

यही इंटरेस्ट उन्हें झांसी से लखनऊ ले गया जहां उन्होंने थिएटर किया जिसके बाद उन्होंने यह तय कर लिया कि एक्टिंग को ही उन्हें अपना प्रोफेशन बनाना है. इसके बाद वह मुंबई पहुंचे तो करीबन दो साल के लिए उन्होंने वहां स्ट्रगल किया. इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्होंने काफी धक्के भी खाए और काफी ऑडिशन भी दिए. उनका यह सफर आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. यही वजह है कि वह आज इस मुकाम को हासिल कर पाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.