Categories
News

इस उम्र की महिलाएं होती हैं सबसे ज्यादा रोमां’टिक….

हिंदी खबर

प्यार दुनिया की सबसे अच्छी चीज होती है। जब ये प्यार दो कपल्स के बीच होता है तो रो’मांस भी पनपता है। प्यार में रो’मांस की कमी हो तो ये फीका पड़’ने लगता है। इसलिए हर रिलेशन में रोमां’स एक अहम भूमि’का निभाता है। वैसे रो’मांस को लेकर उम्र भी बड़ी माय’ने रखती है। एक खास उम्र में रोमां’स करने की इच्छा सबसे ती’व्र होती है।

आज के मॉ’डर्न समय में आप देखते होंगे कि लड़कियां कम उम्र में ही बॉय’फ्रेंड बनाना शुरू कर देती है। हालांकि ऐसे कपल के बीच रोमां’स कम ही होता है। यदि होता भी है तो उसमें वह पागलपन और जुनून नहीं होता है। आज हम आपको बताएंगे कि वह कौन सी उम्र है जब लड़कियां सबसे ज्यादा रो’मांस करना प’संद करती है।

आम’तौर पर हम सभी यही सोचते हैं कि 20 से 22 उम्र की लड़कियां सबसे अधिक रो’मांटिक होती हैं। लेकिन यह गलत है। हाल ही में कुछ लड़कियों पर एक रि’सर्च की गई जिसमें चौ’काने वाला खुला’सा हुआ। इस रि’सर्च में करीब 2600 लड़कियां शामिल थी। इन सभी की उ’म्र अलग अलग थी। ऐसे में 35 से 40 की उम्र वाली महिलाओं ने यह बात स्वीकार की है कि इस उम्र में उन्हें रो’मांस करने में सबसे अधिक मजा आता है।

मतलब 35 से 40 साल की उम्र में लड़’कियों की रो’मांस करने की इच्छा अपनी च’रम सीमा पर होती है। इस उम्र में वे शारी’रिक संबं’ध बनाना सबसे अधिक इन्जॉ’य करती हैं। इस उम्र की महिलाओं को उम्र के इस पढ़ाव में रो’मांस की इच्छा सबसे ज्यादा होती है। इसलिए यदि आप एक पुरुष हैं और आप एक महिला के साथ रोमां’टिक पल बिताना चाहते हैं तो 35 से 40 साल की महिला सबसे उत्तम ऑप्शन होगी।