Categories
News

सुहाग’रात नहीं मना रहा था दूल्हा, परे’शान दुल्हन ने जब’रदस्ती देखा तो उ’ड़ गए हो’श…

हिंदी खबर

जो’धपुर: रा’जस्थान में नि’काह के बा’द ए’क महि’ला अप’ने ससु’राल प’हुंची. लेकि’न कु’छ ही दि’नों में उस’की खु’शियां का’फूर हो ग’ई. उस’का शौ’हर उस’के पा’स आ’ने से लगा’तार ब’च र’हा था. सा’थ ही व’ह महि’लाओं की तर’ह स’जने- संव’रने की को’शिश कर’ता दिखा’ई दे’ता. उस’के विचि’त्र हा’व- भा’व देख’कर बी’वी ने ए’क दिन गु’स्से में आ’कर उ’ससे दू’र र’हने का का’रण पू’छ लि’या. शौ’हर ने बता’या कि व’ह अप’ना हट’वाकर ब’न चु’का है. इत’ना सु’नते ही बी’वी के पै’रों तले ज’मीन स’रक ग’ई.

जोध’पुर के सा’मान्य मु’स्लिम परि’वार में ज’न्मी यु’वती के भी बा’की ल’ड़कियों की त’रह शा’दी को ले’कर तमा’म अर’मान थे. परि’वार वा’लों ने ए’क अ’च्छा प’रिवार देख’कर उस’का निका’ह के सा’थ क’र दि’या. नि’काह के बा’द व’ह हं’सी खु’शी अ’पने ससु’राल पहुं’ची. ले’किन उ’सकी खु’शी कु’छ ही घं’टे टि’क पा’ई. रा’त में उस’का प’ति क’मरे में आ’या औ’र सो ग’या. शु’रू में उ’सने सो’चा कि थका’वट की वज’ह से नीं’द आ ग’ई हो’गी. ले’किन फि’र य’ह स’ब रो’ज की बा’त हो ग’ई.

उ’सका प’ति कम’रे में आ’ता औ’र ए’क को’ने में सो जा’ता. उ’सके बा’त कर’ने का ल’हजा भी म’र्दाना की ब’जाय महि’ला जै’सा लग’ता था. व’ह क’मरे में आक’र लि’पस्टिक, ने’ल पॉ’लिश जै’सी ची’जों से श्रं’गार कर’ता. ज’ब व’ह उ’ससे बा’त क’रने की को’शिश क’रता तो व’ह लगा’तार बच’ने की को’शिश क’रता.