Categories
bollywood

ये हैं दीपक तिजोरी की बेटी समारा, हॉट’नेस के मामले में सारा और जान्हवी है इनके सामने फेल

बॉलीवुड न्यूज़

‘आशि’की’, ‘खिलाड़ी’, ‘जो जीता वही सिकं’दर’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘अंजाम’ जैसी फि’ल्मों में नजर आ चुके दीपक तिजो’री बेशक अब फि’ल्मी दुनिया से दूर हैं लेकि’न उनकी बेटी समा’रा ति’जोरी खूब चर्चा में रहती हैं। यहां हम बात फि’ल्मों की नहीं बल्कि सोशल मीडि’या की कर रहे हैं। 

दीपक तिजोरी की बेटी समारा

एक तरफ जहां हर तर’फ सैफ अली खा’न की बेटी सारा अली खान और श्री’देवी की बेटी जान्ह’वी चर्चा में रहती हैं वहीं एक और स्टा’रकिड ऐसी भी हैं जो फि’ल्मों से दूर अपने पो’स्ट से लोगों का ध्या’न आक’र्षित करती हैं। दीपक की बेटी समा’रा अभी 24 साल की हैं।

दीपक तिजोरी की बेटी समारा

अपने पिता की तरह ही स’मारा भी एक्टिं’ग की दुनिया में आना चाहती हैं। उनकी एक शॉ’र्ट फिल्म ‘ग्रेंड प्लान’ भी रि’लीज हो चुकी है। इस शॉर्ट फि’ल्म में समा’रा ने जम’कर हॉट सीन दिए थे। एक सी’न में वो बिं’दास अंदाज में सिग’रेट पीते हुए नजर आईं तो वहीं एक सी’न में अपने को-स्टार के साथ उन्होंने जबर’दस्त लिप-लॉक भी किया।

दीपक तिजोरी की बेटी समारा

 स’मारा ने निर्दे’शक रोहित धवन को डि’शूम (2016) में असि’स्ट भी किया है। स’मारा अक्सर अपनी पर्स’नल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। समा’रा उस वक्त सुर्खि’यों में आईं जब उनके ‘पिता दीपक तिजोरी और मां शि’वानी के बीच अनबन की ख’बरें आईं और शिवानी ने दी’पक तिजोरी को घर से निका’ल दिया था।

Instagram- @samaratijori    बता दें कि समा’रा तिजोरी का बच’पन में किड’नैप भी हो गया था, लेकिन वो किसी तरह से बच नि’कलीं। अपह’रण के समय समा’रा 13 साल की थीं। समा’रा की दिलच’स्पी ए’क्टिंग में हैं और वो इसमें ही अपना करि’यर बनाना चाहती हैं। समा’रा के एक छोटे भाई भी हैं, जिनका नाम कर’ण तिजोरी है।