Categories
Other

जिस समय पिता के निधन की ख़बर मिली उस समय सीएम योगी कर रहे थे ये काम

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट का आज दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने बताया कि आनंद सिंह बिष्ट ने सोमवार 20 अप्रैल को 10 बज कर 44 मिनट पर अंतिम सांस ली।मुख्यमंत्री योगी को जिस समय पिता के निधन की ख़बर मिली जानिए वो उस समय क्या काम कर रहे थे।

मुख्यमंत्री कोरोना वायरस संकट पर अधिकारियों के साथ बैठक में थे जब उन्हें पिता के निधन की सूचना मिली लेकिन उन्होंने कोर टीम के अधिकारियों के साथ बैठक जारी रखी।

उत्तर प्रदेश के सूचना निदेशक शिशिर ने बताया, ‘आज सुबह 10 बजे से मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में कोविड-19 के कोर ग्रुप के अधिकारियों की बैठक हो रही थी, उसी बीच उन्हें सूचना मिली कि उनके पिता का निधन हो गया लेकिन इसके बाद भी वह बैठक करते रहे और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देने के बाद ही बैठक से उठे।पिता आनंद बिष्ट को देखने रविवार रात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई लोग देखने पहुंचे थे, रात को ही उनकी तबियत अचानक से बिगड़ गयी जिसके बाद उनका मल्टी-आर्गन फेल्योर के चलते निधन हो गया.

बता दें, सीएम योगी के पिता आनंद बिष्ट को देखने रविवार रात बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई लोग देखने पहुंचे थे, रात को ही उनकी तबियत अचानक से बिगड़ गयी जिसके बाद उनका मल्टी-आर्गन फेल्योर के चलते निधन हो गया.


Leave a Reply

Your email address will not be published.