Categories
News

योगी सर’कार का फै’सला, यूपी में अब नहीं होंगी फि’ल्म शोले के वीरू जैसी घ’ट’नाएं

डेली न्यूज़

उत्तर प्रदेश किसी ना किसी वज़ह से सु’र्खि’यों मे बना ही रहता है. वही CM योगी आदित्यनाथ भी उत्तर प्रदेश को और बे’हतर बनाने मे लगे हुए है और इसी लिए वो कुछ ना कुछ ऐसा चौ’काने वाला काम करते है जिसकी जितनी ता’रीफ की जाये उतना कम है. वही एक बार से CM योगी ने कुछ ऐसा किया है दरअ’सल योगी सरकार ने अब पानी की टंकी की सी’ढ़ियों पर ता’ला लगाने और अनुपयो’गी होने पर सी’ढ़ियां ह’टा’ने का फै’सला किया है.

जान’कारी के लिए बता दें कि ये फैस’ला सी’एम योगी ने इसी हफ्ते एक वकी’ल और उसके परि’वार द्वारा प्रयाग’राज में एक पानी की टंकी पर च’ढ़ने के बाद आया है. यह परि’वार 60 घंटों तक टं’की पर रहा था. इतना ही नहीं वकील विजय प्रताप अपनी पत्नी, बेटे, बेटी और दो रिश्ते’दारों के साथ बेली इ’लाके में एक पानी की टंकी पर चढ़ गए और मांग की कि उन पर जो झू’ठे आ’रो’प लगाये गये है उनकी सीबी’आई जां’च हो. साथ ही धम’की भी दी कि अगर उसकी मां’गें नहीं मानी गई तो वह अपने और अपने परि’वार के सद’स्यों पर पेट्रो’ल डालकर आ’ग लगा लेगा.

जिसके बाद इस मा’मले मे प्रयागराज शहर के एडीएम ए.के. कनौजिया ने कहा कि “हमारी ओर से अनु’नय-वि’नय करने और उससे वा’दा करने कि उसे कोई नुक’सान नहीं होगा, इसके बाद वे लोग नीचे उत’रे. हमने उन्हें संगडील एसडीएम के साथ और सर्कल आफिसर रैं’क के अधिकारी के साथ हरदोई भेज दिया है.” जाहिर है शोले के वीरू जैसी इस तरीके की घट’ना’ये दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है और इस तरीके की घट’नाओं पर रो’क लगाना बेहद जरू’री है.