Categories
News

दीवाली पर सीएम योगी का राज्य की जनता के लिये गिफ्ट, किये ये बड़े ऐलान

दैनिक समाचार

उत्तर’प्रदेश के मुख्यमं’त्री योगी आदित्य’नाथ जनता को एक के बाद एक बड़ा तोह’फ़ा दे रहे हैं. कोरोना काल के दौरा’न सीएम योगी ने गरी’ब और मज’दूर तबके के लोगों के खा’ते में सीधे पैसे भेजे थे और बाहर फंसे हुए लो’गों को हर सं’भव मदद दी थी.

जान’कारी के लिए बता दें अब सी’एम योगी ने राज्य की जनता को दी’वाली से पहले रा’हत देते हुए बड़ा ऐलान किया है. सीए’म योगी ने अब राज्य के लोगों को रोश’नी का गिफ़्ट दिया है. जी हां रा’ज्य विद्युत निया’मक आयो’ग की तरफ़ से फैसला किया गया है कि फ़िल’हाल प्रदेश में बिज’ली की दरें नही बढ़ेंगी.

राज्य विद्युत निया’मक आयो’ग की तरफ़ से लिए गए इस फैसले से पूरे राज्य के लोगों को राहत मि’लने जा रही है. को’रोना काल में एक तो लोगों की आम’दनी कम हो गयी थी तो वहीं बिज’ली म’हंगी होने की खबरों ने लोगों को सम’स्या में डाल दिया था ले’किन अब साफ हो गया है कि दरें नही ब’ढ़ेंगी.

गौरत’लब है कि कोरोना काल में वि’द्युत कॉर्पो’रेशन को काफी नुक’सान झेलना पड़ा था. जिसके चलते पॉवर कारपो’रेशन ने सीधे बि’जली की दरें न बढ़ा’कर स्लैब में बद’लाव करने की तैया’री कर रहा था लेकीन अब ये साफ हो गया है कि दरें नही बढ़ेंगी.