Categories
News

यहां लड़कियों को समय से पहले जवान बनाने के लिए उनके साथ करते हैं कुछ ऐसा, जानकर उड़ जाएंगे होश….

हिंदी खबर

हमारे देश में ख़ूबसूरती काफी मा’यने रखती है. शायद इसीलिए लोग अपने आप को जवान और सुंदर दिखाने के लिए हर मुमकिन को’शिश करते हैं. आज के इस महंगाई वाले दौ’र में भले इंसान के पास दो पल की रो’टी का जुगा’ड़ हो या ना हो लेकिन, ख़ूबसूरत दिखने के लिए महंगी क्रीमस और ऑइं’टमेंट जरुर मिल जाते हैं. टेलीविज़न पर आये दिन फेय’रनेस क्रीमस के विज्ञा’पन देखने को मिलते ही रहते हैं. शायद यही विज्ञा’पन हमारे देश की जनता को सब घटि’या प्रो’डक्ट्स खरीदने के लिए उत्सु’क करते हैं. आज के समय में साइं’स ने इतनी तर’क्की कर ली है कि अब लोग अपनी उम्र को छुपा भी सकते हैं और खूबसूरत भी लग सकते हैं. यहाँ तक कि बड़े बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी बु’टोक्स जैसे इंजेक्शन और महंगी स’र्जरी के इस्तेमाल से खुद का पू’रा लुक ब’दल देते हैं.

खूबसू’रत दिखने की इस दौ’ड़ में लोग बिना सोचे समझे हि’स्सा बन रहे हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसी ख़बर लाये हैं, जिसको जानकर आपके हो’श उ’ड़ जायेंगे. दरअस’ल, आज हम आपको भारत में एक ऐसे राज्य के बारे में बताने जा रहे हैं, जहाँ लड़कियों को सुं’दर और से’क्सी बनाने के लिए लोग हर ह’द पार कर जाते हैं. चलिए जानते हैं आ’खिर ये पूरी ख़’बर क्या है…

आज हम आपको बताने जा रहे हैं. यहाँ लडकियाँ खु’द को जवान और का’मुक दिखाने के लिए ड्र’ग्स के इं’जेक्शन का इस्तेमा’ल करती हैं. इसके इला’वा लड़कियों को ड्र’ग्स की लत लगाने के लिए पहले उनको खूबसूरती और कामुकता का ला’लच दिया जाता है. और जब वह उनके जा’ल में फं’स जाती हैं तो उन्हें तीन चार दिन तक फ्री में ड्र’ग्स से भरे इन्जेक्शन्स दीये जाते हैं. इसके पीछे उनका म’कसद भोली भाली लड़कियों को ड्र’ग्स की ल’त लगाना होता है. वह लोग जानते हैं कि तीन चार दिन लगातार ड्र’ग्स लेने के बाद लड़कियों को उनकी त’ड़प महसूस होगी और वह उन्हें झ’ट से खरीद लेंगी. इसीलिए वह न’शे के लिए लड़कियों को अपना टा’रगेट बनाते हैं.