Categories
News

इस फेमस YouTuber ने अपनी गर्ल’फ्रेंड को बिना कपड़ों के घंटों बाल’कनी में बिठाया, फिर जो हुआ आप देख……😱

वायरल न्यूज़

आजकल लोगों में इंसा’नियत खत्म होती जा रही है। लोग एक-दूसरे के साथ इतने क्रूर हो जाते है कि कोई मर’ता भी रहे तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

ऐसी ही कुछ किया रूसी यूट्यू’बर स्टास री’फ्ले ने, स्टास ने लाइव प्रार’सण को लिए अपनी गर्भ’वती प्रेमिका वेलें’टीना ग्रिगोरि’वाको को बिना कपड़ों के घंटे बाल’कनी में बैठाए रखा। जिसके कारण उसकी मौ’त हो गई।

मॉ’स्को की हाड़ कंपा’ती ठंड में वेलें’टीना सिर्फ अंड’वियर में घंटों बाल’कनी में बैठी रही। जिसकी कारण उसकी मौ’त हो गई। स्टास री’फ्ले के नाम से फेमस इस यूट्यू’बर का असली नाम स्टैनि’स्लाव रेशेतनि’कोव है। रीफ्ले ने अपने चैनल पर फॉलो’अर्स से गर्लफ्रेंड के ऐसा करने पर दान करने को भी कहा।

आरोप है कि लाइव स्ट्रीमिंग के दौरा’न यूट्यू’बर ने वेलें’टीना पर मिर्च स्प्रे का छिड़’काव भी किया था। पु’लिस ने यूट्यू’बर से उसकी प्रेमि’का की मौ’त को लेकर पूछताछ की। फोरें’सिक रिपोर्ट में रीफ्ले की गर्लफ्रेंड की मौ’त हाइपो’थर्मिया के कारण हुई है। फिल’हाल पुलिस ने आरोपी रीफ्ले को गिर’फ्तार कर लिया है।

इस मामले को लेकर फेमि’निस्ट एक्टि’विस्ट लिजा लेजर’सन ने वेलेंटीना के सपोर्ट में आवाज उठाई है। उन्होंने यूट्यू’ब पर महिलाओं की आपत्ति’जनक तस्वीरें और वीडि’योज दिखाने वाले चैन’लों को बैन करने की मां’ग की है।