Categories
Other

सबके सामने युवक ने पेंट से निकाली ऐसी चीज, देखकर वहां मौजूद लोगों के उड़े होश!

कभी कभी कुछ ऐसा हो जाता हैं जो लोगों के समझ के परे होता हैं. आज भी एक ऐसी ही घटना हुई हैं. आपको बता दें सबके सामने युवक के पेंट से निकला कुछ ऐसा की सबके होश उड़ गये. लोगों को सदमा आ गया आखिर ये हुआ कैसे? आइये आपको बताते हैं ये पूरी घटना विस्तार से. उस जगह का भी नाम बताएँगे जहाँ ये घटना हुई हैं. आइये जानते है.

झाँसी का एक गांव चिरगांव के डेरा गांव से एक बेहद ही चौका देना वाला मामला सामने आया है. दरअसल मुकेश कुशवाहा नाम का युवक अचानक कुएं में गिर गया था, जिसे ग्रामीणों ने आनन फानन में कुंए से बाहर निकाला, लेकिन तब ही अचानक उसकी पैंट से काला कोबरा सांप ने अपना फन बाहर निकाला. हालांकि गनीमत रही की सांप ने युवक को किसी भी तरह का कोई नुकसान नही पहुंचाया है. आपको बता दें मुकेश के आसपास कई सांप थे. ग्रामीणों ने उसे किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन ग्रामीणों के होश उस वक्त उड़ गए, जब मुकेश के पैंट में एक काले कोबरे को घुसा हुआ पाया. ग्रामीणों ने डंडे के सहारे कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला. बता दें कि कुएं में गिरने की वजह से मुकेश को सिर पर गंभीर चोटें आई हैं.

युवक की मां ने बताया कि अचानक हुए इस हादसे से मुकेश को काफी धक्का लगा है, जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. जानकारी के अनुसार रात को खेत से घर लौट रहे नौजवान का मौत से सामना उस समय हो गया जब वह कुएं में जा गिरा और कुएं में मौजूद कई सांपों ने उसे घेर लिया. मुकेश रात के वक्त खेतों के पास कुएं में गिर गया था. रविवार दिन में उसकी खोजबीन शुरू हुई. ग्रामीणों ने उसे कुएं में देखा, लेकिन  कुएं के अंदर का नजारा देखकर ग्रामीण काफी सहम गए थे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.