Categories
Other

जूम एप पर चल रही थी वीडियो कॉन्‍फ्रेस, इसी दौरान से-क्‍’स करने लगा कपल

ब्राजील के रियो डी जनेरिया परिषद की बैठक में उस सयम शर्म-नाक स्थिति पैदा हो गई जब एक कपल जूम ऐप पर वीडियो मीटिंग के दौरान पर से-क्‍-स करते हुए लाइव हो गया। इस कपल ने अपने लैपटॉप का कैमरा बंद नहीं किया था जिससे यह पूरी घटना लाइव हो गई। इस बैठक की अध्‍यक्षता सोशलिज्‍म और लिबर्टी पार्टी के एक सदस्‍य लिओनेल ब्रिजोला ने की थी।

इस शर्म-नाक के घटना के लाइव होने के बाद भी ब्रिजोला ने अपनी बैठक को जारी रखा। रियो शहर की परिषद की बैठक में कोरोना संकट को देखते हुए छात्रों को खाने के गारंटी पर चर्चा हो रही थी। सोशल मीडियो में शेयर किए जा रहे वीडियो फुटेज में नजर आ रहा है कि जूम पर बैठक के दौरान उसमें हिस्‍सा लेने वाला एक शख्‍स मीटिंग छोड़कर चला जाता है और से-क्‍-स करने लगता है।

यह बैठक सुबह 10 बजे शुरू हुई थी। बताया जा रहा है कि यह बैठक अपने प्‍लान के मुताबिक चल रही थी, इसी बीच उसमें शामिल एक शख्‍स ने चर्चा करनी बंद कर दी और से-क्‍स करने लगा। इस दौरान उसका कैमरा ऑन था। स्‍थानीय अखबारों के मुताबिक यह व्‍यक्ति पार्षद नहीं था। बताया जा रहा है कि यह बैठक करीब 4 घंटे तक चली। इस दौरान अन्‍य पार्षदों ने पूरी घटना को देखा लेकिन उन्‍होंने इसे अनदेखा कर दिया।

ब्रिजोला ने इस घटना पर खेद जताया है। उन्‍होंने कहा कि जैसे ही उनकी इस घटना पर नजर पड़ी उन्‍होंने तत्‍काल वीडियो और ऑडियो को बंद करने का आदेश दिया। यह अभी तक स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि इस घटना में शामिल शख्‍स के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई या नहीं। पूरी घटना अब सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई है।